नवरात्रि गरबों में इस टीवी एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर रहीं हैं लडकियां
नवरात्रि गरबों में इस टीवी एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर रहीं हैं लडकियां
Share:

वैसे तो टीवी पर कई अभियन्त्रियाँ हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं टीवी शो 'इश्कबाज़' की पॉपुलर बहू गौरी यानि श्रेनु पारीख की, जो आए दिन पानी खूबसूरत तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रहीं हैं. जी हाँ, श्रेनु अक्सर ही हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ जाती है और अपनी तस्वीरों से हॉटनेस बिखेर देती है लेकिन उनके अवतार गरबे के लिए बहुत ख़ास माने जा सकते हैं क्योंकि अक्सर ही वह लहंगे चोली में तस्वीरें शेयर करती हैं और उनके स्टाइल से आप गरबे के लिए स्टाइल कॉपी कर सकते हैं.

जी हाँ, वैसे तो टीवी पर ये अक्सर ही सिम्पल लुक्स में नजर आती है वहीं बात करने उनकी रियल लाइफ की तो उसमे वे काफी बोल्ड और हॉट नजर आती है. जी हाँ, आप इन्हे बोल्ड अंदाज में देख सकते हैं लेकिन इनका संस्कारी अंदाज, संस्कारी लुक भी कमाल होता है.

यह इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव मिल जाती है, आप सभी को पता ही होगा कि इंस्टाग्राम पर इनके 569k followers है जो इन्हे बहुत पसंद करते है. श्रेनु स्टाग्राम पर आए दिन नई और सेक्सी फोटोज अपलोड करती है लेकिन इन दिनों उनकी ट्रेडिशनल तस्वीरों ने लोगों को दीवाना बनाया है और सभी फैंस उनसे गरबे की ड्रेस और मेकअप के आइडिया ले रहे हैं. गरबे में श्रेनु के जैसे तैयार होना परफेक्ट होगा यह बात उनके कई फैंस कह चुके हैं इस वजह से वह लगातार अपने ट्रेडिशनल लुक्स के लिए छाई हुईं हैं.

बिग बॉस 12: अब कभी घर के कप्तान नहीं बन पाएंगे, यह दो कंटेस्टेंट

प्रीविका की की संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये टीवी स्टार

पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -