हीना सिद्धू- एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जितने की कोशिश करुँगी

Jul 29 2018 11:01 AM
हीना सिद्धू- एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जितने की कोशिश करुँगी

नई दिल्ली : भारतीय महिला निशानेबाज हिना सिद्धू अपने पिछले एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक नहीं जीत पाई थी लेकन अब उन्हें लगता है कि वह इस बार एशियन गेम्स में स्वर्ण पदक जीत सकती है. आगामी एशियाई खेलों का आयोजन इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेम्बांग में 18 अगस्त से 2 सितंबर तक होगा. 

नीरज चोपड़ा डायमंड लीग फाइनल में पहुंचे

हीना ने कहा, 'मेरे पदक और प्रदर्शन में सुधार करने का यह एक और मौका है. मैं पिछले एशियाई खेलों में टीम स्पर्धा में दो कांस्य पदक जीती थी. मैं अपने प्रदर्शन में सुधार करूंगी और शायद स्वर्ण भी जीत सकती हूं.' हीना एशियाई खेलों में 10 मीटर एअर पिस्टल स्पर्धा में भाग लेगी लेकिन इन खेलों के बाद वह कोरिया में विश्व चैम्पिनयनशिप में 25 मीटर स्पर्धा में भी भाग लेंगी.

T-20 में फिर आया तूफ़ान, गुप्टिल ने रचा इतिहास

विश्व रैंकिंग की पूर्व नंबर एक 28 वर्षीय इस खिलाड़ी ने टीम की विदाई समारोह में कहा कि यह जरूरी नहीं प्रदर्शन में सुधार करने के बाद भी वह पदक जीते. दो बार कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीत चुकी निशानेबाज ने कहा कि पदक के अलावा आपका अच्छा प्रदर्शन करना बेहद मायने रखता है. यही मैं करने की कोशिश भी करती हूं. साथ ही हीना ने कहा कि मैंने पिछले एशियन गेम्स से काफी मेहनत की है.

 ख़बरें और भी...

श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज ने लिया बड़ा फैसला

टीम में शामिल होकर नर्वस हूँ-कार्तिक

VIDEO : ढोल की आवाज सुन बीच मैच में धवन और कोहली ने जमकर किया भांगड़ा

 

?