VIDEO : ढोल की आवाज सुन बीच मैच में धवन और कोहली ने जमकर किया भांगड़ा

Jul 28 2018 04:30 PM
VIDEO : ढोल की आवाज सुन बीच मैच में धवन और कोहली ने जमकर किया भांगड़ा

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाने वाला है. इससे पहले भारत और एसेक्स के बीच अभ्यास मैच खेला गया. जहां किसी टीम को इस मैच में जीत तो नसीब नहीं हुई लेकिन भारतीय कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज धवन से एक कारनामे ने स्टेडियम में मौजूद दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर दिया. एसेक्स क्रिकेट की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमे बीच मैदान में कोहली और धवन भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं. 

T-20 में फिर आया तूफ़ान, गुप्टिल ने रचा इतिहास

वीडियो में आप देख सकते है कि भारतीय टीम के बल्लेबाज ड्रेसिंग रूम से मैदान की ओर जा रहे है, तब ही कुछ युवा सीमा रेखा पर ढोल बजाते हुए टीम का जोरदार स्वागत करते है. जहां कोहली और धवन भी ढोल की आवाज सुन खुद को रोक नही पाते है और वे मैदान पर ही डांस करने लगते है. पहले कप्तान कोहली भांगड़ा की एक झलक दिखाते है इसके बाद उनके पीछे चल रहे धवन भी जमकर मैदान पर नाचने लगते है. 

यूथ टेस्ट : भारत की बड़ी जीत, लंका का क्लीन स्वीप

कोहली और धवन के डांस का यह वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी दोनों खिलाड़ी इसी वर्ष की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर धवन और कोहली ने बीच सड़क पर ही डांस करना शुरू कर दिया था. बता दे कि भारत और एसेक्स के बीच खेला गया एक मात्र अभ्यास मैच ड्रा पर समाप्त रहा. 

ख़बरें और भी...

बोले अश्विन- वर्ल्ड कप में नीली जर्सी...

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ अश्विन की ताबड़तोड़ तैयारी

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ बाहर

?