टीम में शामिल होकर नर्वस हूँ-कार्तिक
टीम में शामिल होकर नर्वस हूँ-कार्तिक
Share:

बर्मिंघम: अभ्यास मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ प्रभावी पारियां खेलने के ठीक दस साल बाद उसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने जा रहे दिनेश कार्तिक नर्वस तो हैं लेकिन रोमांचित भी हैं. इंग्लैंड में 2007 में हुई सीरीज के दौरान कार्तिक ने लॉडर्स पर 60, ट्रेंट ब्रिज में 77 और ओवल पर 91 रन बनाए थे. कार्तिक ने बीसीसीआई टीवी से कहा, 'मैं नर्वस हूं और थोड़ा रोमांचित भी.

रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन

बता दें कि भारत के नियमित टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के कंधे के आपरेशन के कारण टीम से बाहर होने की वजह से उन्हें मौका मिला है.  कार्तिक ने जून में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में वापसी की. साथ ही यहाँ उन्होंने कहा इंग्लैंड में खेलना काफी चुनौतीपूर्ण है और बाकी खिलाड़ियों की तरह मैं भी उत्साहित हूं.'

नीरज चोपड़ा डायमंड लीग फाइनल में पहुंचे

उस समय राहुल द्रविड़ की कप्तानी में टैस्ट श्रृंखला जीतने वाली भारतीय टीम से सिर्फ कार्तिक ही मौजूदा टीम में हैं. उन्होंने कहा- मुझे इतना पीछे का याद नहीं रहता. मेरी याददाश्त बहुत खराब है. मुझे इतना याद है कि मेरा प्रदर्शन अच्छा था. यह उन कुछ श्रृंखलाओं में से थी जिसमें तीनों टैस्ट में दोनों टीमों ने समान एकादश उतारी थी. बता दें कि इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 1 अगस्त से टेस्ट सीरीज़ शुरू हो रही है.

ख़बरें और भी...

VIDEO : ढोल की आवाज सुन बीच मैच में धवन और कोहली ने जमकर किया भांगड़ा

T-20 में फिर आया तूफ़ान, गुप्टिल ने रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -