हैदराबाद में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़, लोगों के बीच मचा हाहाकार

हैदराबाद शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई, जिसके परिणामस्वरूप सड़कों और निचले इलाकों में बारिश के बाद पानी भर गया। नतीजतन, भारी बारिश के कारण वनस्थलीपुरम और कुकटपल्ली में नालों में पानी भर गया है। हैदराबाद के वनस्थलीपुरम के कई हिस्सों में बारिश के बाद भारी जलभराव वाली सड़क को पार करने के लिए लोगों को संघर्ष करना पड़ा।

कुल मिलाकर, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने और ओडिशा, कोंकण और गोवा, मराठवाड़ा, मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण गुजरात राज्य, तेलंगाना, रायलसीमा, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है। आंतरिक कर्नाटक, केरल और माहे। पूर्व मध्य अरब सागर, अंडमान सागर और इससे सटे दक्षिणपूर्व बंगाल की खाड़ी में तेज हवा चलने की संभावना है। मछुआरों को इन क्षेत्रों में उद्यम न करने की सलाह दी जाती है।

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने शनिवार को एक प्रेस नोट में शहर के निवासियों को दिन के दौरान भारी बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर सतर्क रहने को कहा। इसने उन्हें केवल जरूरी काम के लिए ही अपने घरों से बाहर निकलने की सलाह दी। इस बीच, भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अपने मौसम के सारांश में कहा कि तेलंगाना में कई स्थानों पर अच्छी बारिश हुई है। रंगा रेड्डी जिले के सरूरनगर में 15 सेंटीमीटर बारिश हुई, इसके बाद शादनगर में 10 सेंटीमीटर बारिश हुई।

कश्मीर से फिर गैर-मुस्लिमों का पलायन शुरू, क्या वापस होगा 1990 जैसा नरसंहार ?

फार्मास्युटिकल ग्रुप के 50 ठिकानों पर IT की रेड, 142 करोड़ रुपये बरामद

'लखीमपुर हिंसा पूर्वनियोजित साजिश का हिस्सा...', किसान नेता ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -