इस दिन से बिगड़ सकते है तमिलनाडु में मौसम के मिज़ाज़
इस दिन से बिगड़ सकते है तमिलनाडु में मौसम के मिज़ाज़
Share:

तमिलनाडु और कराइकल में प्राकृतिक आपदा की भविष्यवाणी की जा चुकी है। बंगाल की खाड़ी में बने निम्न दबाव ने सोमवार सुबह एक अवसाद को मजबूत किया और चक्रवात निवार में तब्दील होने की संभावना है और बुधवार को तमिलनाडु के ममल्लापुरम और कराइकल (पुदुचेरी) के बीच बुधवार को अपनी लैंडिंग कर सकता है।

25 और 26 नवंबर को रायलसीमा और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। यह अगले 24 घंटों के दौरान बंगाल की दक्षिण-पश्चिमी खाड़ी पर एक अवसाद पर ध्यान केंद्रित करने और बाद के 24 घंटों के दौरान एक चक्रवाती तूफान में और अधिक तीव्र होने की संभावना है। जैसा कि चक्रवात निवार उत्तर श्रीलंका और दक्षिण तमिलनाडु तट की ओर एक विस्तृत दिशा में बढ़ रहा है, दक्षिणी राज्य के तटीय क्षेत्रों में 23 से 26 नवंबर के बीच भारी बारिश होने की संभावना है।

जंहा इस बात का पता चला है कि स्थिति को देखते हुए, मछुआरों को सलाह दी गई है कि वे हिंद महासागर और बंगाल की खाड़ी के पड़ोसी मध्य भागों में दक्षिण-पश्चिम में और पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी, मन्नार की खाड़ी के साथ-साथ तमिलनाडु, पुदुचेरी और आसपास के इलाकों में न जाएं। 

छोटी दिवाली पर काशी आ सकते हैं पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन हुई वृद्धि

अहमदाबाद में दिन का कर्फ्यू ख़त्म, लेकिन राज्य के इन 4 शहरों में जारी रहेगा रात्रि-कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -