1 जून को जोधपुर कोर्ट में होगी काला हिरण शिकार मामले में बहस
1 जून को जोधपुर कोर्ट में होगी काला हिरण शिकार मामले में बहस
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में व्यस्त है फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है और यह फिल्म आने वाली ईद पर रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर के दौरान जहा सलमान थोड़े इमोशनल दिखे थे. वही अब उनके लिए एक और बड़ा फैसला आने वाला है.

दरअसल सलमान खान से जुड़े 18 साल पुराने काला हिरन शिकार मामले में 1 जून को बहस होगी. यह बहस पहले मंगलवार को जोधपुर कोर्ट में होने वाली थी लेकिन यह बहस मंगलवार को नहीं हो सकी. ऐसे में अब यह बहस 1 जून को की जाएगी. हालाँकि इसी मामले में अभिनेत्री तब्बू के पासपोर्ट नवीनीकरण के लेकर सुनवाई हुई. जहाँ तब्बू को राहत मिली है और उन्हें एक साल तक के लिए पासपोर्ट रिन्यू करने के आदेश भी मिल गए है.

तब्बू की और से वकील मनीष सिसोदिया ने बहस की. आपको बता दे की साल 1998 की से चल रहे इस मामले में अभिनेत्री तब्बू ,सलमान खान,सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, नीलम एवं स्थानीय निवासी दुष्यंत सिंह पर काले हिरन के शिकार करने का आरोप है. आपको बता दे कि फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन को लेकर व्यस्त है साथ ही वे अपनी फिल्म टाइगर जिन्दा है कि शूटिंग भी कर रहे है.

आईला!! चीन में 'दंगल' तो भारत में 'झू झू'...

जब सलमान ने उड़ाया SS Rajamouli की फिल्म 'बाहुबली-2' का मजाक, Video देखिए

'ट्यूबलाइट' तो Acting के साथ-साथ Painting में भी उस्ताद निकला, यह देखिये...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -