आईला!! चीन में 'दंगल' तो भारत में 'झू झू'...
आईला!! चीन में 'दंगल' तो भारत में 'झू झू'...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के जल्द ही अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर आने वाले है. सभी को सलमान खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. बता दे की फिल्म ट्यूबलाइट का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है.

लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. बता दे की हर साल ईद पर फिल्म लेकर आने वाले सलमान खान इस बार नई फिल्म 'ट्यूबलाइट' लेकर आ रहे है. इस फिल्म में हमे सलमान संग चीन की खूबसूरत अभिनेत्री झू झू भी नजर आने वाली है.

अभी बहरहाल फिल्म निर्देशक कबीर खान ने कहा है की फिल्म में झू झू का भी अहम रोल है तथा वह जल्द ही फिल्म के प्रमोशन के चलते भारत भी आने वाली है. जी हाँ बता दे कि, फिल्म 'ट्यूबलाइट' में एक अहम किरदार निभा रहीं चाइनीज ऐक्ट्रेस झू झू को फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और हीरो सलमान खान ने भारत आकर उनके साथ फिल्म को प्रमोट करने के लिए अप्रोच किया है. खबर है कि झू झू ने सलमान और कबीर के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है और वह जल्द ही भारत आकर इस फिल्म के प्रमोशन में सहयोग करेंगी.

पवनपुत्र 'श्री हनुमानजी' पर भी सेंसर की कांट-छांट

विवेक सलमान को फिर से छेड़ रहे...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -