जब सलमान ने उड़ाया SS Rajamouli की फिल्म 'बाहुबली-2' का मजाक, Video देखिए
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड के चुलबुले व दबंग अभिनेता सलमान खान जो के फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. फिल्म  में हमे अभिनेता ओम पूरी की भी झलक देखने को मिल रही है बता दे की फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता ओम पूरी की झलक को देखकर सलमान खान भावुक भी हो जाते है. तथा पूर्व में वह यह कह भी चुके है की में अपनी ही फिल्म के रेडियो सॉन्ग व ट्रेलर को देख नहीं पाता हूँ.

अब जब पुरे देश में सिर्फ और सिर्फ बाहुबली2 का ही बोलबाला है तो फिर भला ऐसे में हमारे सलमान खान भी फिल्म बाहुबली पर कुछ न बोले ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. जी हाँ, अभी हाल ही में अपनी फिल्म के ट्रेलर लांचिंग के दौरान सलमान खान ने SS Rajamouli की फिल्म 'बाहुबली-2' पर मजाकिया चुटकी ली.

बता दे कि, हाल ही में फिल्म 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने कुछ ऐसा कहा कि बाहुबली के फैन्स हैरान रह गए.. दरअसल, जब सलमान से फिल्म 'बाहुबली-2' के रिकॉर्ड्स के बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा कि पिछली बार भी 'बाहुबली' (बजरंगी भाईजान) के बाद मैंने रिकॉर्ड तोड़े थे और इस बार भी (ट्यूबलाइट) तोडूंगा.. वो 4 साल में एक हिट देते हैं और मैं 1 साल में 2...जी हाँ, इस तरह से सलमान खान ने बाहुबली फिल्म पर अपनी चुटकी ली. 

'ट्यूबलाइट' बोला तो फोड़ दूंगा, सलमान खान

सलमान के भतीजो के साथ ये क्या कर रही है कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -