'ट्यूबलाइट' तो Acting के साथ-साथ Painting में भी उस्ताद निकला, यह देखिये...
'ट्यूबलाइट' तो Acting के साथ-साथ Painting में भी उस्ताद निकला, यह देखिये...
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड के चुलबुले व दबंग अभिनेता सलमान खान जो के फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है. लेकिन फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म करना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस फिल्म के दौरान काम करना काफी इमोशनल रहा. सलमान ने कहा कि सभी जानते है कि मैं एक सिमित अभिनय करने वाला अभिनता हूँ और यह मैं भी मानता हूँ, लेकिन फिल्म में मेरे भाई की भूमिका में सोहेल है जो के और भी अच्छा है.

उनकी इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार भी है. लेकिन आपको यह नहीं पता होगा कि सलमान ने फिल्म के सेट पर सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कि बल्कि पेंटिंग भी की है. जी हाँ बता दे कि, हमारे सल्लू मियां ने फिल्म के सेट पर अभिनय के साथ साथ सेट पर एक्टिंग के ब्रेक के बीच में एक पेंटिंग बना डाली. ये पेंटिंग जीज़स क्राईस्ट की है. वैसे तो सलमान खान ने इससे पहले भी जीज़स की पेंटिग बनाई है लेकिन खाली समय में घर पर.

बहरहाल अभी तो वह अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. बता दे कि जल्द ही सलमान खान कैटरीना संग भी अपनी एक फिल्म को लेकर आने वाले है जिसका नाम है 'टाइगर जिन्दा है' खेर यह तो रही टाइगर कि बात अब खबर यह है कि, अभी हाल ही में करण जौहर ने धूमधाम से अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. तथा सुनने में आया है कि वह कैटरीना कैफ व सलमान खान के साथ में भी एक फिल्म बनाने का प्लान बना रहे है.

 

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -