सेहत को प्राथमिकता देती हैं सोहा अली खान
सेहत को प्राथमिकता देती हैं सोहा अली खान
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सोहा अली खान को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं और आज भी उनके लाखों दीवाने हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने सेहत के विषय में बात की है और उन्होंने कहा कि, ''सेहत का पर्याप्त ख्याल रखना उनकी प्राथमिकता सूची में पहले नंबर पर है।''

जी हाँ, हेयरकेयर ब्रांड सिस्टम प्रोफेश्नल के प्रोडक्ट लॉन्च पर सोहा ने कहा, "एक कहावत है कि स्वास्थ्य ही धन है, तो मेरी प्राथमिकता सूची में सेहत पहले स्थान पर है। अगर आप अच्छा महसूस नहीं करते हैं और अपनी सेहत को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं तो खुश रहना, में, काम करना और जिंदगी का आनंद उठाना, विशेषकर महिलाओं के लिए काफी कठिन होगा। मेरा मानना है कि खासकर महिलाओं के लिए स्वस्थ बने रहना उनके परिवार, करियर और किसी भी अन्य चीज के लिए बहुत जरूरी है। हम औरतें जानती हैं कि यह कितना जरूरी है।"

इसी के साथ अपने आने वाली परियोजना के बारे में उन्होंने बात की और कहा, "एक हफ्ते में मैं आपको अपनी अगली परियोजना के बारे में बता पाऊंगी। मैं फरवरी के बीच में इस पर काम शुरू करूंगी। यह एक वेब सीरीज है, लेकिन इस वक्त मैं इस बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकती।" इसी के साथ ऐसी खबरें भी हैं कि सोहा और उनके पति व अभिनेता कुणाल खेमू कुछ परियोजनाओं का सह-निर्माण करने के लिए तैयार हो रहे हैं और उनमे से एक मशहूर वकील राम जेमलानी की बायोपिक बताई गई है।

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

शबाना आजमी की रिकवरी के बारे में बोले जावेद अख्तर, बोले - 'उम्मीद है कि उन्हें कल तक।।।'

फिल्म जवानी जानेमन में आलिया की जगह ये अभिनेत्री थी फर्स्ट चॉइस, सैफ ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -