Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल' को लेकर व्यस्त हैं। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम मूवी के प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था। वहीं अब लंबे इंतजार के बाद कार्तिक-सारा की फिल्म का पहला गाना 'शायद' सामने आ चुका है।

ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। कुछ ही समय में यूट्यूब पर अब तक 'शायद' गाने को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।  'शायद' गाने में कार्तिक, सारा और आरुषि शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं। गाने में साफ दिख रहा है कि कार्तिक एक गुजरा हुआ समय यानी स्कूल टाइम की प्रेमिका आरुषि और एक वर्तमान यानी सारा अली यानी 2020 के साथ दिखाई दे रहे हैं। गाना बेहद खूबसूरत है। 

आपको बता दें कि पिछले दिन कार्तिक आर्यन और सारा अली का व्हाट्सएप चैट लीक होने की खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो क्लिप में सारा और कार्तिक को टेक्स्ट के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था। इस वीडियो में दोनों अपने आने वाले गाने 'शायद' का लिंक साझा करते हैं। 

 

83 Movie poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पहला लुक हुआ आउट

Tanhaji Box Office : 200 करोड़ की रेस में अब भी है तानाजी, अजय देवगन की फिल्म की कमाई में आयी गिरावट

200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी