शबाना आजमी की रिकवरी के बारे में बोले जावेद अख्तर, बोले - 'उम्मीद है कि उन्हें कल तक...'

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी बीते दिनों मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में भर्ती किया गया. इसके बाद से कई फिल्मी हस्तियां उनकी तबियत का हाल लेने अस्पताल पहुंचे. इस दौरान सभी ने उनकी तबीयत के बारे में भी मीडिया को बताया. अब शबाना आजमी के पति और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने उनकी तबीयत से जुड़ा ताजा खबर बताई है.

मीडिया रिपोर्ट की खबर के अनुसार जावेद अख्तर ने कहा कि शबाना आजमी पहले से बहुत बेहतर हैं. उन्हें गुरुवार तक सामान्य रूम में शिफ्ट किया जा सकता है. इसके साथ ही जावेद अख्तर ने कहा है कि हमारा परिवार उन सभी दोस्तों और चाहने वालों का शुक्रिया अदा करता जिन्होंने शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की. इसलिए आप सभी को बताना चाहूंगा कि वह ठीक हो रही है उम्मीद है कि उन्हें कल तक सामान्य रूम में शिफ्ट कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि 18 जनवरी को अभिनेत्री शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं. उनकी गाड़ी ट्रक से टकराई. इस दुर्घटना में आजमी को सिर पर चोट लगी थी. अभिनेत्री और उनके कार चालक कमलेश कामत (69) को नवी मुंबई स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें उसी दिन अंधेरी स्थित धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था.

शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया दिया. वहीं पुलिस ने भी ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. हालांकि पुलिस ने अमलेश को गिरफ्तार नहीं किया. दरअसल खालापुर में ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर चलते ट्रक से भिड़ंत हो गई थी. जिसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं थीं. पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं एएनएआई के ट्वीट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि चूंकि इस केस में आरोपी को बेल मिल जाती है. इसलिए कार ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. लेकिन नोटिस जारी कर दिया गया है. गौरतलब है कि शबाना को मुंबई के केडीएएच अस्पताल में शिफ्ट करने के बाद कई बॉलीवुड सितारे उनसे मिलने पहुंचे. इन सितारों में अनिल कपूर, तब्बू और अनिल अंबानी का नाम शामिल है.

Video: सड़क किनारे ऐसा काम करते नजर आई ऋचा चड्ढा कि हर जगह हो रही तारीफ़

निर्भया को माफ़ करने का कहने वाली वकील पर भड़कीं पंगा एक्ट्रेस, कहा- 'बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में...'

खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -