फिल्म जवानी जानेमन में आलिया की जगह ये अभिनेत्री थी फर्स्ट चॉइस, सैफ ने किया खुलासा
फिल्म जवानी जानेमन में आलिया की जगह ये अभिनेत्री थी फर्स्ट चॉइस, सैफ ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता  सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म जवानी जानेमन का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म को लेकर जानत के बीच माहौल बनना शुरू हो गया है कि और कहा जा रहा है की सैफ की ये अपकमिंग फिल्म संभव है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर जाए. फिल्म में आलिया फर्नीचरवाला सैफ अली खान की बेटी की भूमिका निभा रही हैं और खबर ये है कि आलिया फर्नीचरवाला से पहले ये रोल सारा अली खान को मिलने वाला था.

बता दें कि सैफ अली खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी उन्हीं के पास है. हुसैन दलाल की लिखी इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. कम ही लोग ये बात जानते हैं कि नितिन ने सैफ के साथ इस फिल्म में सारा अली खान को कास्ट करने का सोचा था. सैफ अली खान ने खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है. सैफ ने कहा, "हां, हुआ ये था कि केदारनाथ तकरीबन होल्ड पर चली गई थी और सारा के पास कोई और फिल्म थी नहीं. तो उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें हो रही थीं इसलिए चमकती ढाल के साथ लड़ने चले योद्धा के तौर पर मुझे अच्छा पिता बनना था." मालूम हो कि केदारनाथ सारा अली खान की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सैफ अली खान ने बताया, "मैंने उन दिनों जब सारा से पूछा कि क्या वह मेरे साथ ये फिल्म करना चाहेंगी? तो उन्होंने हां कर दिया. इसके बाद हुआ ये कि केदारनाथ वापस ट्रैक पर आ गई और इसके बाद उन्हें सिंबा मिल गई. इसके बाद मैंने सारा से कहा कि सुनो सारा ये फिल्म तुम अब मत करो. ये फिल्म तुम्हारे लिए सिर्फ एक बैकअप प्लान थी."

Video: सड़क किनारे ऐसा काम करते नजर आई ऋचा चड्ढा कि हर जगह हो रही तारीफ़

निर्भया को माफ़ करने का कहने वाली वकील पर भड़कीं पंगा एक्ट्रेस, कहा- 'बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में...'

खुद को जोकर कहे जाने पर जमकर भड़के अनुपम खेर, नसीरुद्दीन को कहा- 'मेरी बुराई करके अगर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -