सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

जम्मू कश्मीर: जैश के चीफ 'मसूद अज़हर' के भतीजे सहित दो आतंकी ढेर

 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर के भतीजे सहित दो आतंकवादी मारे गए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी समूह ने भी इस बात की पुष्टि की है, जैश ए मोहम्मद ने एक बयान जारी करके एक स्थानीय समाचार एजेंसी को यह भी बताया कि अज़हर का भतीजा उस्मान हैदर मारे गए दोनों आतंकियों में से एक है.

 

अफ़ग़ानिस्तान : जेल के बाहर आतंकी हमला, सात लोगों की मौत, दर्जनों घायल

 

काबुल. पाकिस्तान का पड़ोसी देश अफगानिस्तान पिछले कई सालों से आतंकवाद और घरेलु हिंसा से जूझ रहा है. अफगानिस्तान के साथ-साथ अमेरिका जैसे कई अन्य देशों की सरकारों की लाख कोशिशों के बावजूद भी इस देश में आतंकी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन यहाँ नए-नए आतंकी हमले हो रहे है. इस कड़ी में यहाँ आज भी ऐसा ही एक हमला सामने आया है जिसमे कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी है. 

 

दिल्ली में प्रदुषण के खिलाफ प्रशासन सख्त, अब तक 116 वाहन जब्त 113 इंडस्ट्रीज को बंद करने के आदेश

 

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों प्रदुषण का स्तर बढ़ते ही जा रहा है, जिसके चलते प्रशासन ने सख्त कदम उठाना शुरू कर दिए हैं, दिल्ली परिवहन विभाग ने शहर में चल रहे 15 साल पुराने वाहनों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है, 28 अक्टूबर को दिन भर चले इस अभियान में दिल्ली परिवहन विभाग ने लगभग 166 वाहनों को जब्त कर लिया है. 

 

मध्य प्रदेश चुनाव :राहुल गाँधी ने मोदी पर साधा निशाना, कहा सूट-बूट- झूठ-लूट की सरकार

 

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में अब कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी भी कूद पड़े हैं, जहाँ आज खरगोन में राहुल गांधी ने रैली को संबधित किया. रैली में राहुल ने राज्य सरकार को कम केंद्र की मोदी सरकार पर ज्यादा निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कुछ दिन पहले मोदी जी ने देश को अच्छे दिन का नारा दिया था, पब्लिक ने कहा आएंगे. उसके बाद मोदी सरकार को सूट बूट की सरकार कहा गया. आगे चलकर यह सूट-बूट झूठ और लूट की सरकार बन गई.

 

#METOO: प्रिया रमानी मानहानि मामला, आज अकबर का बयान दर्ज करेगी कोर्ट

 

नई दिल्ली: #MeToo मामले में फंसे केंद्रीय मंत्री एम् जे अकबर आज दिल्ली हाई कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवाएंगे. उन पर पत्रकार प्रिया रमानी ने  #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद एम् जे अकबर ने रमानी के आरोपों को निराधार बताते हुए उन पर मानहानि का केस ठोंक दिया था, आज अदालत इस मामले से जुड़े सारे सबूतों को भी देखेगी.

 

ख़बरें और भी 

पीएम मोदी लाइव: स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के उद्घाटन के बाद पीएम बोले- भारत ने लिखा है नया इतिहास

सरकार और आरबीआई में बढ़ी तकरार, गवर्नर उर्जित पटेल दे सकते हैं इस्तीफा

दिल्ली हाईकोर्ट देगा हाशिमपुरा कांड पर अपना फैसला

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी : पीएम मोदी ने किया लौह पुरुष की प्रतिमा का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -