सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

#METOO : प्रिया रमानी बोली, अकबर की हर शिकायत से लड़ने के लिए तैयार हूं

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले ही जर्नलिस्ट प्रिया रमानी द्वारा बीजेपी के केंद्रीय विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद से यह मामला लगातार तूल पकड़ता ही जा रहा है. इस मामले में कल विदेश राज्‍य मंत्री एमजे अकबर ने जर्नलिस्ट प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करवाया था और अब प्रिया रमानी ने इस मामले में एक और बयान देते हुए अकबर पर निशाना साधा है.


ट्रम्प और मेलानिया ने किया तूफ़ान प्रभावित इलाकों का दौरा, पीड़ितों को राहत सामग्री बांटी

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प सोमवार को तूफ़ान माइकल से हुई तबाही के बाद इलाके का हाल जानने ओकलालोसा काउंटी पहुंचे. फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट और फेडरल आपात प्रबंधन एजेंसी (फेमा) के ब्रॉक लॉन्ग ने एग्लिन वायुसेना बेस पर अन्य अधिकारियों के साथ ट्रम्प और मेलानिया का स्वागत किया. ट्रम्प और मेलानिया ने उन क्षेत्रों के हवाई सर्वेक्षण करके अपनी यात्रा शुरू की जो तूफान माइकल द्वारा तबाह हो गए थे.


नहीं थम रही पेट्रोल-डीजल के दामों में लगी आग, आज हुआ इतना इजाफा

नई दिल्ली.  देश में लगभग पिछले डेढ़ महीने से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी में कुछ समय पहले तब थोड़ी राहत मिली थी जब केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगने वाले टैक्स में थोड़ी कटौती की थी, लेकिन इस राहत के बाद इनके दाम वापस बढ़ने लगे है और बढ़ते ही जा रहे है. आज भी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में भारी इजाफा देखा गया है. 


डिजिटल इंडिया : डेटा में सेंधमारी के मामलों में दुनिया में दूसरे स्थान पर आया भारत

नई दिल्ली. एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार लगातार डिजिटल इंडिया के गुणगान करते हुए कहते है कि देश में बैंकिंग समेत कई अन्य चीजों के डिजिटलाइजेसन होने के बाद से जनता की मुश्किलें काफी कम हुई है और इससे लोगों की जानकारियों की सुरक्षा भी काफी बढ़ी है. लेकिन हाल ही में डेटा में सेंधमारी को लेकर सामने आई एक रिपोर्ट इन दावों से बिलकुल उलटे सच को बयां करती है. 


जम्मू-कश्मीर : मतदान से पहले फिर हुआ आतंकी हमला, दो जवान घायल

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में निकाय चुनाव के अंतिम चरण से ठीक पहले सोमवार रात आतंकियों ने हमला कर दिया. इस हमले में सीआरपीरफ के दो जवान जख्मी हो गए. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने श्रीनगर, कुलगाम, शोपियां और बांडीपोर में आतंकियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चालू कर दिया.

ख़बरें और भी 

#METOO : प्रिया रमानी बोली, अकबर की हर शिकायत से लड़ने के लिए तैयार हूं

जल्द ही चीन दौरे पर जायेंगे पाकिस्तानी पीएम, भारत की बढ़ सकती है मुश्किलें

कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें, हुई निरस्त

डिजिटल इंडिया : डेटा में सेंधमारी के मामलों में दुनिया में दूसरे स्थान पर आया भारत

ड्रीम गर्ल अपने फिगर के कारण हो गई थी रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -