ड्रीम गर्ल अपने फिगर के कारण हो गई थी रिजेक्ट
ड्रीम गर्ल अपने फिगर के कारण हो गई थी रिजेक्ट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने आज अपने जीवन के 70 साल पूरे कर लिए है। ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने अपनी एक्टिंग से लोगों को इस कदर दीवाना बना दिया कि आज भी फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वर्तमान में वह उत्तरप्रदेश के मथुरा से सांसद हैं। एक मशहूर अदाकारा होने के साथ-साथ वह ख्यात नृत्यांगना भी हैं। उन्होंने डांस में महारत हासिल कर रखी हैं। उनके इस खास दिन पर आज आपको उनके जीवन की कुछ खास बात बताने जा रहे हैं। 

सेक्स के पहले उपयोग करें गर्म तौलिये का, पाटर्नर हो जाएगी उत्तेजित

तमिल परिवार में जन्मी हेमा मालिनी अपने माता पिता की तीसरी संतान थीं। हेमा मालिनी को डांस का बिल्कुल शौक नहीं था लेकिन उनकी मां चाहती थी कि वह डांसर बनें। आपको बता दें हेमा मालिनी की मां जया लक्ष्मी चक्रवर्ती प्रोड्यूसर थीं। हेमा मालिनी की मां ने उनके पैरों में जबरदस्ती घुंघरू बांध दिए थे। उस दौरान वह प्रोफेशनल डांसर नहीं थीं लेकिन वह एक शुरूआत थी। एक इंटरव्यू के दौरान हेमा मालिनी ने कहा था कि उन्हें अपनी सहेलियों के साथ खेलने का बहुत मन करता था लेकिन उनकी मां उन्हें क्लास भेज दिया करती थीं। लेकिन जैसे-जैसे वह डांस करने लगी रूचि अपने आप बढ़ने लग गई।

रितिक रोशन के बाद इस एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी मृणाल

जब वह 14 साल की थी तब उन्हें एक फिल्म का आॅफर आया था। लेकिन जब वह डायरेक्टर से मिली तो उनका फिगर देखकर डायरेक्टर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त हेमा ​मालिनी बहुत दुबली ​थी और डायरेक्टर को उस वक्त मोटी एक्ट्रेस की जरूरत थी। इसके बाद हेमा मालिनी की मां उनके फिगर को लेकर बहुत सक्रिय हो गईं थीं। आपको बात दें आज हेमा मालिनी के फिगर को देखकर जरा सा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वह 70 वर्ष की हो चुकी हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स

क्या आप जानते हैं 'सुजल' की ये बातें

अपने प्यार के लिए सात समंदर पार जा रहे अर्जुन

B'Day Special : 10वीं में फेल हो चुकी हैं 'ड्रीम गर्ल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -