सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

हरियाणा : प्रधानमंत्री मोदी ने दी रेल कोच फैक्ट्री की सौगात

चंडीगढ़. आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के गढ़ कहे जाने वाले हरियाणा के रोहतक जिले में भाजपा का बिगुल फूकने के लिए  पीएम मोदी आज रोहतक के सांपला में पहुंचे है. वे यहाँ एक विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे है . इस दौरान उन्होंने हरियाणा के लिए एक नई घोषणा करने के साथ-साथ हरियाणी लोगों की तारीफों के कई पूल भी बांधे है. 


आम्रपाली ग्रुप: सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश, दस्तावेज़ जमा होने तक हिरासत में रहेंगे तीन डायरेक्टर

नई दिल्ली: देश की शीर्ष अदालत ने आम्रपाली हाउसिंग सोसाइटी में आज सुनवाई करते हुए ग्रुप के तीन डायरेक्टर्स को हिरासत में लेने के निर्देश दिए हैं, अदालत ने कहा है कि जब तक मामले से जुड़े सभी दस्तावेज़ अदालत के सामने प्रस्तुत नहीं किए जाते, तब तक तीनों डायरेक्टर्स पुलिस की हिरासत में रहेंगे. अदालत का निर्देश पाते ही पुलिस ने आम्रपाली रियल एस्टेट ग्रुप के तीन डायरेक्टर, अनिल कुमार शर्मा, शो प्रिया और अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.


#METOO अभियान: उदित राज का विवादित बयान, कहा पैसे लेकर झूठा इलज़ाम लगाती है महिलाऐं

नई दिल्ली: भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के संसद सदस्य ने इस अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह एक गलत मिसाल रखेगा. दिल्ली के लोकसभा सांसद और एससी / एसटी संगठनों के अखिल भारतीय संघ के अध्यक्ष डॉ उदित राज ने ट्विटर पर लिखा कि #MeToo कैम्पेन जरूरी है लेकिन किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है ? इतने सालों बाद ऐसे मामले की सत्यता की जाँच कैसे हो सकेगी? जिस व्यक्ति पर झूठा आरोप लगा दिया जाएगा उसकी छवि का कितना बड़ा नुकसान होगा ये सोचने वाली बात है, यह एक गलत प्रथा की शुरुआत है.


गुजरात हिंसा: राहुल गांधी ने हिंसा को बेरोजगारी से जोड़ा, पीएम पर भी साधा निशाना

अहमदाबाद.  कुछ दिनों पहले ही गुजरात में एक 14 साल की बच्ची के साथ बिहार के एक युवक द्वारा रेप किये जाने का मामला सामने आने के बाद से भड़की हिंसा अभी भी पूरी तरह से थमी नहीं है. इस हिंसा को लेकर देश में काफी राजनीति भी हो रही है. अभी हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इस मामले में बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है.


'मेड इन चित्रकूट' के बाद अब राहुल गाँधी ने दिया 'मेड इन धौलपुर' का नारा

धौलपुर: मध्यप्रदेश के चित्रकूट जिले में स्मार्टफोन बनाने के दावे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह उस दिन की कल्पना करते हैं, जब राजस्थान के धौलपुर में स्मार्टफोन्स का निर्माण किया जाएगा. मंगलवार को एक सभा सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज जब आप सेल्फी लेते है और अपने फ़ोन के पीछे देखते हैं तो लिखा होता है, 'मेड इन चायना'. लेकिन मैं चाहता हूँ कि चीन का कोई व्यक्ति जब सेल्फी ले और उसके पीछे देखकर आश्चर्य करे की यह धौलपुर कहाँ हैं. राहुल ने कहा कि फिर हम उसे एक पर्यटक के रूप में राजस्थान लेकर आते हैं, उससे पैसे लेते हैं और उसे फ्लाइट से वापिस भेज देते हैं.

ख़बरें और भी 

यूथ ओलंपिक मेें भारत के नाम आया गोल्ड, जेरेमी लालरिनुंगा ने जीता

एशियन पैरा गेम्स : भारत को दूसरे दिन 3 गोल्ड सहित 16 मेडल, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना

CINTAA ने आलोक नाथ को भेजा लीगल नोटिस, इस प्रोड्यूसर के साथ की थी रेप की कोशिशइस लड़के से भिड़ी शाहरुख़ की बेटी सुहाना, हुई जमकर लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -