इस लड़के से भिड़ी शाहरुख़ की बेटी सुहाना, हुई जमकर लड़ाई
इस लड़के से भिड़ी शाहरुख़ की बेटी सुहाना, हुई जमकर लड़ाई
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जो अक्सर ही चर्चाओं में बने ही रहते हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, टाइगर श्रॉफ, शनाया कपूर और अनन्या पांडे जैसे और भी कई स्टार किड्स शामिल हैं. इनमे से कुछ ने तो बॉलीवुड में एंट्री कर ली है लेकिन कुछ की एंट्री अभी बाकि है. लेकिन इस समय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अगर कोई स्टारकिड सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं तो वो है शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान. पिछले कई दिनों से ऐसा सुनने में आ रहा है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

ऐसी ख़बरें सामने आ रहीं थी कि सुहाना चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और कई बार साथ में स्पॉट भी हुए हैं. लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उससे तो ये साफ़ हो रहा है कि सुहाना और अहान की दोस्ती में अब दरार पड़ गई है. सुनने में आया है कि सुहाना और अहान के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है और इसके कारण दोनों ने एक-दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया है.

जिसने भी सुहाना और अहान की लड़ाई की बात सुनी वो हैरान रह गया. हालांकि इन दोनों ही स्टारकिड के बीच किस बात को लेकर लड़ाई हुई इसका अब तक पता नहीं चल पाया है. वैसे तो बॉलीवुड में स्टारकिड्स की लड़ाई की ख़बरें कम ही सुनने में आती है लेकिन इस बार सुहाना और अहान की लड़ाई की खबरें सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से फ़ैल रहीं हैं. वैसे इन दोनों की लड़ाई के कारण शायद अब सुहाना और अहान के डेब्यू में देर भी हो सकती है. गौरतलब है कि इन दोनों ही स्टारकिड्स को करण जौहर ने बॉलीवुड में डेब्यू करवाने की जिम्मेदारी ली है.

बॉलीवुड अपडेट...

दुल्हन बनीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, इस स्टारकिड से था अफेयर!!

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड

पति शाहरुख़ और बेटे अबराम के साथ मिलकर गौरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -