सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

IRCTC घोटाला : लालू परिवार को बड़ी राहत, राबड़ी और तेजस्वी को मिली जमानत

नई दिल्‍ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता लालू यादव और उनके परिवार को आज IRCTC के रेलवे टेंडर घोटाले मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट की ओर से एक बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने आज इस मामले में  बिहार की  पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी  राबड़ी यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को नियमित जमानत दे दी है। 


इंटरपोल चीफ के लापता होने में चीन का हाथ : रिपोर्ट

बीजिंग। शनिवार को चीन के पूर्व सुरक्षा अधिकारी और इंटरपोल के मौजूदा अध्यक्ष मेंग होंगवेई के चीन में लापता होने के बाद से यह मामला चीन सहित पूरी  दुनिया में चिंता का विषय बना हुआ है। अब इस मामले एक नया दावा किया जा रहा जिसके मुताबिक  इंटरपोल चीफ के लापता होने में चीन का हाथ बताया जा रहा है। 


पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 181 पर ढेर हुई वेस्टइंडीज

राजकोट: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज की टीम बैकफुट पर नज़र आ रही है. भारत के 649 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडीज की टीम आज मैच के तीसरे दिन मात्र 181 रन पर ढेर हो गई. वेस्टइंडीज के लिए मध्यम क्रम के बल्लेबाज़ रोस्टोन चेस ने सर्वाधिक 53 रन बनाए .

ड्रग्‍स के नशे में चूर होकर मॉडल बेटे ने किया अपनी ही माँ का क़त्ल

मुंबई। पिछले कुछ सालों से देश में ड्रग्स और अन्य तरह के नशीले पदार्थो के सेवन और इनके नशे में मार-पिट से लेकर कई तरह के गंभीर अपराधों को अंजाम देने के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है। अभी हाल ही में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से भी एक ऐसा ही गंभीर मामला सामने आया है जिसमे एक मॉडल लड़के ने ड्रग्स के नशे में चूर होकर अपनी ही माँ को मौत के घाट उतार दिया है

 

विवेक तिवारी हत्याकांड : आरोपी के समर्थन में पुलिसकर्मियों का प्रदर्शन, 3 निलंबित


लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार (28 सितम्बर) पुलिस द्वारा गोली चलाये जाने की वजह से एप्पल कंपनी के लखनऊ विभाग के मैनेजर विवेक तिवारी की मौत होने के बाद से यह मामला देश भर में काफ़ी तूल पकड़ते जा रहा है। अब इस मामले में लखनऊ के ही तीन पुलिस वालों को आरोपी पुलिसकर्मी के समर्थन में प्रदर्शन करना काफी महंगा पड़ गया है। उनके इस कार्य की वजह से उन्हें ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया है। 

खबरें और भी 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नन्हे धोनी का वीडियो, लगा रहा था हेलीकाप्टर शॉट

इंटरपोल चीफ के लापता होने में चीन का हाथ : रिपोर्ट

IRCTC घोटाला : लालू परिवार को बड़ी राहत, राबड़ी और तेजस्वी को मिली जमानत

पहले टेस्ट में भारत की पकड़ मजबूत, 181 पर ढेर हुई वेस्टइंडीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -