सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

महागठबंधन पर मायावती का प्रहार, कहा बीजेपी के एजेंट हैं दिग्विजय

नई दिल्ली: राजस्थान और मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बीएसपी के सर्वोच्च नेता मायावती ने बुधवार को कहा कि पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन को ख़ारिज करते हुए कहा कि सोनिया गाँधी और राहुल गांधी के ईमानदार इरादों के बावजूद कुछ कांग्रेस नेता गठबंधन के खिलाफ हैं.


दाती महाराज रेप कांड: गिरफ्तारी न होने से कोर्ट हुआ नाराज, CBI को सौंपी जांच

नई दिल्ली। ‘चरण सेवा’ के नाम पर अपने ही आश्रम की युवतियों से बलात्कार करने वाले बलात्कारी दाती महाराज के 'अच्छे दिन' अब जल्द ही ख़तम होने वाले है।  ऐसा इसलिए क्योकि इस मामले में पुलिस द्वारा ढील दिए जाने से नाराज  दिल्ली हाईकोर्ट ने अब इस मामले की जांच के आदेश सीबीआई को दे दिए है। 

 

जगन्नाथ मंदिर में खुनी संघर्ष और पथराव, हिंसा में 9 पुलिसकर्मी घायल

पुरी: ओडिशा के पुरी जिले स्थित प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर में बुधवार को दर्शन करने के लिए लगने वाली कतार को लेकर हिंसा ने भीषण रूप ले लिया. स्थानीय पुलिस ने बताया कि जगन्नाथ मंदिर में जाने वाले भक्तों के लिए एक कतार प्रणाली शुरू करने के विरोध में एक सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंद के दौरान बुधवार को हिंसा शुरू हो गई थी जिसमे 9 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे.


दिल्ली सीलिंग मामला : सुप्रीम कोर्ट में 10 दिनों के लिए टली मनोज तिवारी की सुनवाई

नई दिल्ली। दिल्ली के गोकलपुरी थाने इलाके में इलाके में कुछ दिनों पहले एक घर से एमसीडी की सील तोड़ने के आरोप में घिरे बीजेपी नेता मनोज तिवारी आज सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए थे लेकिन आज कोर्ट में इस मामले की सुनवाई फिर टल गई है। 


राजस्थान में 180 से अधिक सीट लाएगी भाजपा - मदनलाल सैनी

जयपुर: बीजेपी ने बुधवार को राजस्थान में सत्ता बरकरार रखने के लिए इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में 180 से ज्यादा सीटें हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया है. पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा प्रमुख अमित शाह के संगठनात्मक दौरों ने राज्य के कर्मचारियों में एक नई ऊर्जा का संचार किया है. 

ख़बरें और भी 

टीएमसी नेता और जीआईटीएएम विश्वविद्यालय के निदेशक एमवीवीसी मूर्ति का निधन, कार दुर्घटना खोया जीवन

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा

बॉलीवुड की इस हिट एक्ट्रेस को फातिमा सना शेख ने किया रिप्लेस
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -