तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा
तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता को लेकर मुद्दा गर्म चल रहा है. तनुश्री दत्ता एक-एक करके सभी को अपने लपेटे में ले रही हैं. तनुश्री ने जब से नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं तब से ही पूरी इंडस्ट्री में गरमा-गर्मी का माहौल चल रहा है. इस मामले को लेकर कोई तनुश्री के सपोर्ट में खड़ा है तो कोई उन्हें खरी-खोरी सुना रहा है. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के सीनियर एक्टर शक्ति कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

इस एक्टर को नहीं पता तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का क्या विवाद है

जब हाल ही में शक्ति कपूर से मीडिया ने इस मामले पर सवाल पूछा तो उन्होंने इसका काफी मजाकिया जवाब दिया. सवाल का जवाब देने से पहले शक्ति कपूर ने एक स्माइल दी और फिर कहा कि '10 साल पहले मुझे कुछ मालूम नहीं सर, 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था.' इसके बाद फिर शक्ति ने जोरदार ठहाका लगा दिया. शक्ति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग शक्ति के इस मजाक की खूब हंसी भी उड़ा रहे हैं.

बिग बॉस में जाने के सवाल पर भड़कीं तनुश्री, कही यह बात

वैसे उनकी हंसी उड़ना तो लाज़मी सी बात है क्योकि 10 साल पहले शक्ति की उम्र करीब 56 वर्ष होगी और इस उम्र में वो खुद को बच्चा कह रहे हैं. आपको बता दें तनुश्री ने नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि वो इन सभी से बदला लेकर रहेंगी. अब तक फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, हंसल मेहता, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, वरुण धवन समेत कई एक्टर-एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतर आए हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

तनुश्री दत्ता के सर्पोट में आया आर्टिस्ट असोसिएशन, कही बड़ी बात

तनुश्री — नाना पाटेकर विवाद पर कल्याण मंत्री ने बयान में कही ऐसी बात जानकर दंग रह जाएंगे

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -