सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप की मुश्किलें बढ़ीं, अदालत ने ठुकराई जमानत की अर्जी

 कोच्ची: केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को पूर्व जलंधर बिशप फ्रैंको मुलक्कल की जमानत याचिका खारिज कर दी. वरिष्ठ कैथोलिक पुजारी को 2014 और 2016 के बीच बार-बार नन के साथ बलात्कार करने के आरोपों का सामना करना पड़ रहा है, उन्हें तीन दिन की पूछताछ के बाद 21 सितंबर को त्रिपुनीथुरा से गिरफ्तार किया गया था, हालांकि पादरी ने यौन दुर्व्यवहार के आरोपों से इंकार कर दिया है. 22 सितंबर को, केरल के कोट्टायम में पाल न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होने के बाद, मुलक्कल को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था, जिसके बाद 24 सितंबर को उन्हें उसी अदालत द्वारा 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.


राफेल डील मामला :वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने किया पीएम मोदी का बचाव

नई दिल्ली। पिछले कई हफ्तों से देश में हंगामे का कारण बनी विवादित राफेल डील को लेकर अब वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने हाल ही में इस मामले में एक बयान देकर मोदी सरकार का बचाव करते हुए कहा है कि यह सौदा देश के लिए एक गेमचेंजर सौदा है। 


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के क़त्ल की कोशिश, भेजे खतरनाक जहर वाले पत्र

वॉशिंगटन। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक कहे जाने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की जान हाल ही में बाल-बाल बचे है।  दरअसल कुछ अज्ञात लोगों ने हाल ही में बड़ी चालाकी से उनकी जान लेने की योजना बनाई थी लेकिन अमेरिकी ख़ुफ़िया एजेंसी और अमेरिकी  सुरक्षाबलों की सूझ-बुझ ने इन लोगों की इन कोशिशों को नाकाम कर दिया है। 

 

टीएमसी नेता और जीआईटीएएम विश्वविद्यालय के निदेशक एमवीवीसी मूर्ति का निधन, कार दुर्घटना खोया जीवन

अमरावती। गीतम यूनिवर्सिटी के निदेशक और तेलुगूदेशम पार्टी के विधान परिषद सदस्य (MLC) एमवीवीसी मूर्ति की हाल ही में एक कार दुर्घटना में मौत हो गए है। इस दुर्घटना के वक्त उनकी कार में पांच लोग मौजूद थे जिनमे से चार लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

 

रूस की ओर से भारत को खुशखबरी, अमेरिका हुआ खफा

मॉस्को। पिछले कुछ महीनों से भारत के पड़ोसी देशों चीन और पाकिस्तान से बनते बिगड़ते रिश्तों के बीच अब रूस की तरफ से भारत को एक अच्छी खबर मिली है। हालाँकि इस खबर को सुन कर भारत का दूसरा मित्र देश अमेरिका जरूर खफा हो गया है। 


ख़बरें और भी 

 

टीएमसी नेता और जीआईटीएएम विश्वविद्यालय के निदेशक एमवीवीसी मूर्ति का निधन, कार दुर्घटना खोया जीवन

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद 66 वर्षीय ये एक्टर खुद को कह रहा बच्चा

बॉलीवुड की इस हिट एक्ट्रेस को फातिमा सना शेख ने किया रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -