सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

तेलंगाना चुनाव: अमित शाह ने किया ऐलान, हर सीट से लड़ेगी और बहुमत से जीतेगी 'बीजेपी'

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि पार्टी तेलंगाना में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और राज्य में एक मजबूत और निर्णायक बहुमत के साथ उभर कर आएगी. शाह आज अपने सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों के लिए हैदराबाद में हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा एक राष्ट्र पर एक चुनाव पर अपना रुख बदलने के सवाल पर शाह ने कहा, "प्रधान मंत्री मोदी देश में एक देश के एक चुनाव का विचार लाए हैं.

 

केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप ने किया पद छोड़ने का फैसला

कोच्चि: केरल नन दुष्कर्म के मुख्य आरोपित बिशप फ्रैंको मुलाक्कल ने पद छोड़ने का ऐलान किया है, उनका कहना है की वह पदमुक्त होने के बाद ही 19 सितम्बर को केरल पुलिस की जांच में सम्मलित होंगे. फ्रैंको की अनुपस्तिथि में मैथ्यू कोककंडम कार्यभार देखेंगे. जांच में नन से शोषण की पुष्टि के बाद तथा कोच्चि में नन समर्थकों द्वारा दिए जा रहे धरने के बाद बिशप फ्रैंको मुलककल ने जालंधर डायोसिस के प्रमुख पद को छोड़ने का फैसला किया है. 

 

श्रीनगर के पंपोस होटल में लगी भीषण आग, बचाव कार्य जारी

श्रीनगर। श्रीनगर के सबसे लोकप्रिय होटलों में से एक पंपोस होटल में आज अचानक आग लग गई जिसने भीषण रूप ले लिया है। इस भीषण आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ीया जुटी हुई है और बचाव कार्य अभी भी जारी जारी है 

 

विमानों के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे मुख्य वजह है सोशल मीडिया की लत : वायुसेना प्रमुख

नई दिल्ली। भारत में जब से सोशल मीडिया साइट्स का आगमन हुआ है तभी से देश के युवा इसके दीवाने से हो गए है। आज फेसबुक वाट्सअप तक़रीबन हर हिन्दुस्तानी की जिंदगी का एक अभिन्न हिस्सा बन गए है। हालांकि इन साइट्स पर अक्सर समय बर्बाद करने और युवाओं के भविष्य ख़राब करने के आरोप लगते रहते है। लेकिन अब  वायुसेना प्रमुख बी एस धनोआ ने सोशल मीडिया को जेट विमानों की बढ़ती दुर्घटनाओं के लिए भी जिम्मेदार ठहराया है। 


बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

नई दिल्ली: बैंक में खाताधारकों द्वारा नियमों का पालन न करने पर अब बैंक सेक्टर ने सख्त रुख अपनाया है. पहल करते हुए एचडीएफसी बैंक ने खाताधारकों को ई-मेल और व्हाट्सएप के जरिये नोटिस भेजे हैं. बैंक ने उम्मीद जताई है कि इंटरनेट और सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल के कारण वाट्सएप और ई-मेल के जरिए समन या नोटिस भेजने से मामलों के त्वरित निराकरण में मदद मिलेगी. इसके लिए एचडीएफसी बैंक ने अदालत से भी आग्रह किया है कि समन इंटरनेट के जरिए भेजा जाए, ताकि कार्यवाही जल्द हो सके.

 

ख़बरें और भी 

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

बुराड़ी कांड : रिपोर्ट में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया 11 लोगों की मौत का राजआज फिर पेट्रोल-डीजल का नया भाव हुआ तय, 89 रूपए का आंकड़ा किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -