'बीमार थे, खाना नहीं खा रहे थे…', लापता होने से पहले ऐसी थी 'तारक मेहता...' शो के सोढी की हालत
'बीमार थे, खाना नहीं खा रहे थे…', लापता होने से पहले ऐसी थी 'तारक मेहता...' शो के सोढी की हालत
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढी के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह को लेकर बुरी खबर सामने आई है। वे बीते 4 दिनों से लापता हैं। गुरुचरण सिंह के पिता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है तथा उनके करीबी भी इस बात से बहुत परेशान चल रहे हैं। गुरुचरण सिंह के दोस्त ने इस मामले में बात की है तथा बताया है कि बीते कुछ वक़्त से गुरुचरण सिंह बहुत बीमार चल रहे थे।

गुरुचरण सिंह की खास दोस्त मिस सोनी ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा कि- गुरुचरण के माता-पिता बहुत परेशान हैं तथा उन्होंने दिल्ली में शिकायत भी दर्ज कराई है। मैंने भी मुंबई में एक शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया था मगर वे क्योंकि अभी तक मुंबई नहीं आए हैं ऐसे में शिकायत नहीं दर्ज कराई जा सकती है। बीते बहुत दिनों से उनकी सेहत भी काफी अच्छी नहीं थी। मैं भी उन्हें लेकर बहुत चिंतित थी। यहां तक कि दिल्ली छोड़ने से पहले उनका ब्लड प्रेशर काफी हाई था तथा उनके कुछ टेस्ट भी हुए थे। दिल्ली से आने से पहले वे अधिक कुछ खा भी नहीं रहे थे। मैं बस यही उम्मीद लगाए हुए हूं कि वे अच्छे हों और ठीक-ठाक वापिस आएं।

वही बात यदि मामले की करें तो IPC की धारा 365 के तहत पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। गुरुचरण सिंह के पिता हरगीत सिंह ने दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि अभिनेता का नंबर भी 2 दिनों तक एक्टिव था। इस के चलते उन्होंने अपने फोन से कई सारे ट्रान्सेक्शन्स भी किए। मगर 24 तारीख के पश्चात् से तो उनके फोन से कोई ट्रान्जेक्शन्स भी नहीं हुए हैं तथा वे मिसिंग हैं। उनके पिता का ये भी कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन अच्छे से कर रही है तथा सोढी को तलाशने में लगी हुई है।

हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -