बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का नया प्रोमो आउट हो गया है। बता दें, बीते दो सप्ताहों से बिग बॉस के घर से किसी भी प्रतियोगी को एलिमिनेट नहीं किया गया है। पहले दिवाली की वजह से एलिमिनेशन रोक दिया गया। फिर एमसी स्टेन के कारण किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया। ऐसे में एक महीने में बिग बॉस के घर से सिर्फ दो प्रतियोगी बाहर हुए। यही वजह है कि बिग बॉस ने मिड-वीक एविक्शन का फैसला लिया।

प्रोमो के अनुसार, ये मिड-वीक एविक्शन जनता के वोटों के आधार पर नहीं बल्कि दिमाग के मकानवालों के वोटों के आधार पर किया जाएगा। प्रोमो के आरम्भ में बिग बॉस ने दिमाग के मकानवालों यानी विक्की जैन, सना रईस खान, अरुण, सनी आर्या और अनुराग ढोभाल को आर्काइव रूम में बुलाया। जब सभी दिमाग के मकानवाले आर्काइव रूम में आ गए तब बिग बॉस ने पूछा, 'आज मैं आपसे मोहल्ले के उन तीन प्रतियोगियों के नाम जानना चाहता हूं, जिनका आपके हिसाब से बहुत पहले ही टाइम अप हो जाना चाहिए था।' 

बिग बॉस के पूछने के पश्चात् सना, नील का नाम लेती हैं। विक्की बोलते हैं कि उनके हिसाब से जिग्ना, रिंकू और नील का नाम होना चाहिए। तत्पश्चात, वह अभिषेक और नावेद का भी नाम लेते हैं और बोलते हैं, 'नावेद थोड़ा एंटरेनिंग है लेकिन अभिषेक नहीं'। फिर बिग बॉस दिमाग के मकान वालों से तीन नाम लेते हैं तथा पूरे घर के सामने अनाउंसमेंट करते हैं। बिग बॉस बोलते हैं, 'मकान नंबर दो के सदस्यों ने मुझे तीन नाम बताए हैं जिनका वक़्त बहुत पहले ही समाप्त हो जाना चाहिए था। अभी के अभी इन तीन प्रतियोगियों में से कोई एक इस घर से बेघर हो जाएगा।' इसके बाद प्रतियोगी भावुक हो जाते हैं। बिग बॉस के फैन पेज 'द खबरी' के अनुसार, नावेद का सफर खत्म हो जाएगा। मिड-वीके एविक्शन में बिग बॉस नावेद को इस घर से बेघर कर देंगे। वहीं जिग्ना को डेंजर जोन में डाल देंगे। 

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

VIDEO! फिर कैमरे के सामने ईशा और समर्थ ने पार की सारी हदें, देखकर फूटा यूजर्स का गुस्सा

'अगर तहलका गया तो तेरी मैं...', नेशनल टीवी पर अरुण ने दी सना खान को धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -