'ये पाकिस्तान से जीतकर बने हैं विधायक', इस नेता के बयान से मचा बवाल
'ये पाकिस्तान से जीतकर बने हैं विधायक', इस नेता के बयान से मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार के शिवहर से भाजपा की सांसद रमा देवी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने लोगों से चर्चा के चलते मोतिहारी की ढाका विधानसभा को पाकिस्तान की संज्ञा दी है। चुनाव प्रचार के चलते कुढ़नी विधानसभा में सांसद रमा देवी ने ढाका विधायक पवन जायसवाल की तरफ इशारा किया। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है तथा ढाका तो पाकिस्तान ही है न। आगे सांसद ने कहा कि ये यानी पवन जायसवाल वहीं से जीतकर विधायक बने हैं।

आपको बता दें कि ढाका विधानसभा मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। रमा देवी के इस बयान को जन अधिकार पार्टी ने आड़े हाथों लिया है। जन अधिकारी पार्टी ने कहा है कि ढाका को पाकिस्तान कहना तथा र पवन जायसवाल को पाकिस्तान का विधायक बोलना बहुत शर्मनाक है।दरअसल, कुढ़नी विधानसभा में चुनाव प्रचार के चलते रमा देवी ने मीडिया से वहां उपस्थित नेताओं का परिचय कराने के चलते यह बातें कही थीं। सांसद ने ढाका विधायक तथा स्वयं को पाकिस्तान जीतकर आने वाला नेता बताया था। उन्होंने कहा कि हम लोग पाकिस्तान जीतकर आए हैं तथा पवन वहां के विधायक हैं। हालांकि यह बातें उन्होंने हंसी मजाक एवं अनौपचारिक रूप से कहीं, मगर अब ये मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है।

जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता एवं प्रदेश महासचिव अभिजीत सिंह ने रामा देवी समेत अन्य बीजेपी नेताओं को इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि यदि सांसद रमा देवी और पवन जायसवाल ढाका की जनता से माफी नहीं मांगे तो इसको लेकर आरपार की लड़ाई होगी। जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि रमा देवी एवं पवन सिंह ने पूरे ढाका की जनता को अपमानित किया है। जिस जनता के वोट की बदौलत वे लोग आज सांसद एवं विधायक हैं, उसी ढाका को ये लोग पाकिस्तान की संज्ञा दे रहे हैं। यह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि क्या रमा देवी भूल गईं हैं कि ढाका के 3 लाख से ज्यादा मतदाताओं ने उन्हें कई बार सांसद बनाया है, क्या वे पाकिस्तानी हैं? क्या ढाका में जो भी हिंदू और मुसलमान हैं, वे पाकिस्तान के नागरिक हैं? क्या ढाका पाकिस्तान में आता है? उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने ढाका के अस्तित्व पर प्रश्न उठाया है। ये पूरी विधानसभा का अपमान है। इसके लिए आरपार की लड़ाई होगी।

खड़गे बने अध्यक्ष, अब कौन होगा राज्यसभा में कांग्रेस का चेहरा ? सोनिया लेंगी फैसला

गैर-मुस्लिमों को इस्लाम में बुलाओ, न माने तो बिना दया के मार डालो- क़तर यूनिवर्सिटी के 'प्रोफेसर'

मुश्किलों में फंसी KCR की बेटी कविता कलवकुंतला, जानिये क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -