जल्द आ रही है शाहरुख़ की फिल्म, यह होगी लीड एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी समय से बेकरार हैं. वहीं शाहरुख फिल्म जीरो के बाद स्क्रीन पर नजर ही नहीं आए हैं. इसी बीच शाहरुख के कई प्रोजेक्ट्स साइन करने की अटकलें भी लग रही हैं. इसके साथ ही खबरें ये भी हैं शाहरुख राजकुमार हिरानी संग फिल्म बनाने जा रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के अनुसार , शाहरुख खान फिल्म की शूटिंग गुजरात के लोकल इलाके, लंदन और कनाडा में करने वाले है. वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी इसे लेकर भी बज बना है.

इसके साथ ही बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा करीना कपूर खान और काजोल के नाम को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं कि दोनों में से कोई एक एक्ट्रेस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट नजर आ सकती है. इसके साथ ही एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सोर्स के हवाले लिखा- ये देखना दिलचस्प होगा कि करीना और काजोल में से किसका नाम फाइनल होगा. दोनों ही एक्सीलेंट एक्टर्स हैं. शाहरुख़ काजोल संग कभी खुशी कभी गम, करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, माय नेम ही खान और बाजीगर जैसी फिल्में कर चुके हैं.

वहीं करीना संग वो रावन, डॉन और अशोका जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि शाहरुख खान को राजकुमार हिरानी का आइडिया पसंद आया है और दोनों पहली दफा किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं. इसके अलावा , शाहरुख और हिरानी के इस कोलेब्रेशन और फिल्म को लेकर आ रही किसी भी खबर को लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.

जायरा वसीम का एक्शन अवतार देख हो जाएंगे हैरान

आखिर क्यों आनंद एल राय की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -