हवाला के जरिये हेरोइन की तस्करी करने वाले पकड़ाए
हवाला के जरिये हेरोइन की तस्करी करने वाले पकड़ाए
Share:

अमृतसर : हवाला के जरिये हेरोइन तस्करी करने वाले गिरोह का अमृतसर देहाती पुलिस ने पर्दाफाश कर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. महिला फिरोजपुर की है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वह कई बार सीमा पार से हेरोइन की खेप मंगवाकर ठिकाने लगा चुके हैं. शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी जसदीप सिंह ने बताया कि फिरोजपुर के माछीवाड़ गांव निवासी प्यारा सिंह की बेटी रीना कुमारी, गांव भासरके निवासी कुलविंदर सिंह उर्फ रमन और मेडिकल इंक्लेव निवासी नवीन भाटिया को गिरफ्तार किया गया है.

कुछ दिन पहले घरिडा थाने की पुलिस ने जल्लूवाल गांव निवासी दिलबाग सिंह और दाउके गांव निवासी राजपाल सिंह को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था. पूछताछ में आरोपियों नेहेरोइन की खेप फिरोजपुर निवासी रीना और कुलविंदर उर्फ रमन से लेना बताया था.

पुलिस के अनुसार नवीन, पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में रहने वाले राणा रशीद को कई तरह का सामान भी सप्लाई किया है. पुलिस ने कुलविंदर और रीना कुमारी के बैंक खातों की जांच की तो पता चला कि करोड़ों रुपये की लेनदेन की गई है. पुलिस ने बैंक प्रबंधन को दोनों के खाते सील करने के लिए लिखा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -