'बच्चे पैदा करने आए हैं यहां...', अंकिता-विक्की और ईशा-समर्थ पर भड़का ये कंटेस्टेंट
'बच्चे पैदा करने आए हैं यहां...', अंकिता-विक्की और ईशा-समर्थ पर भड़का ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के शुक्रवार के वीकेंड का वार में बहुत लड़ाई देखने को मिली। घर में सबने बात की इस घर में कौन किसकी कठपुतली है। कई प्रतियोगियों को विक्की जैन का कठपुतली कहा जाता है जिसमें अरुण भी सम्मिलित होता हैं। कइयों ने कहा कि अरुण, विक्की की कठपुतली हैं जिससे वह बहुत अधिक भड़क जाते हैं। वह अपना गुस्सा काबू ही नहीं कर पाते तथा तुरंत कमरे में चले जाते हैं।

अरुण फिर सनी यानी तहलका भाई से इस बारे में डिस्कस करते हैं। वह ईशा-समर्थ और अंकिता-विक्की को लेकर बोलते हैं, ये लोग मेरी क्या बात कर रहे हैं, खुद घर में कपल्स बनकर आए हैं। फुल चुम्मा-चाटी करते हैं। यहां क्या बच्चा पैदा करने आए हैं। अरुण, सना रईस खान और खानजादी को लेकर भी बात करते हैं। वह खानजादी पर बोलते हैं कि वह आखिरी इंसान होगी जिससे कोई लड़ना चाहे। वह भी अब मुनव्वर फारूकी के पीछे-पीछे जा रही है। यह बहुत गलत है। जबसे कमरे बदले हैं, सब बदल गए हैं, सब बहुत अलग बिहेव कर रहे हैं।

वीकेंड का वार में सलमान सबके सामने विक्की और मुनव्वर का गेम प्लान एक्सपोज करते हैं। सलमान कहते हैं कि इस गेम की पावर किसके हाथ में अधिक है तो सब विक्की का नाम लेते हैं। सलमान फिर उनसे बोलते हैं कि विक्की आपने जब इस शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया होगा तबसे आप प्रतीक्षा कर रहे होगे कि पूछा जाए कि इस शो की अथॉरिटी किसके पास है। सलमान फिर मुनव्वर को कहते हैं कि जो आपको फॉलो करते होंगे ना वो आपको अब कॉमेडियन के नाम से नहीं जानेंगे बल्कि मास्टरमाइंड के पीचे दूसरी पोजिशन पर आए हैं आप। सलमान फिर बाकी सभी को बोलते हैं कि आप सब इन दोनों की कठपुतली हो। अंत मे सलमान बोलते हैं कि ये दोनों प्लानिंग और प्लॉटिंग नहीं करते पर ये भी डिसाइड करते हैं कौन जरूरी है। डंके की चोट पर नहीं खेलता यहां कोई।

बिग बॉस से सामने आया नया वीडियो, पलटेगा इन कंटेस्टेंट्स का गेम

इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

'बिग बॉस 17' में एंट्री से पहले भड़की अंजलि अरोड़ा, पोस्ट देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -