गाय का रेप करते CCTV में कैद हुआ हसन खान, स्थानीय महिला बोली- ये तीसरी घटना, हर बार छोड़ देती है पुलिस !
गाय का रेप करते CCTV में कैद हुआ हसन खान, स्थानीय महिला बोली- ये तीसरी घटना, हर बार छोड़ देती है पुलिस !
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग के भिलाई में गाय के साथ बलात्कार करने के आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) और हिंदुवादी संगठनों ने जामुल थाने का घेराव किया। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित की शिनाख्त हसन खान के तौर पर हुई है और वह फरार बताया जा रहा है। घटना 24 मई 2023 की है। किन्तु, इसका खुलासा घटना का CCTV फुटेज वायरल होने के बाद हुआ है। पुलिस आरोपित के परिचितों से पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना भिलाई के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। यहाँ फिरोज खान और उसके परिवार के सदस्य दो-तीन मकान में बीते तीन वर्षों से रह रहे हैं। इन लोगों के यहाँ हसन खान नामक एक युवक दिल्ली से कपड़े बेचने आया था। उसने 24 मई को रात के 12 बजे के बाद गाय के साथ रेप किया। उसकी गंदी हरकत CCTV कैमरे में दर्ज हो गई। स्थानीय लोगों ने CCTV फुटेज में हसन खान को ये सब करते हुए देखा, तो उन्होंने सोमवार (29 मई 2023) को भाजपा नेताओं को इस बारे में सूचित किया। इसके बाद भाजपा, भाजयुमो और बजरंग दल के लोगों ने इकठ्ठा होकर जामुल थाने का घेराव किया और आरोपित को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करने की माँग की।

बजरंग दल के कार्यकर्ता दीपक यादव ने मीडिया को बताया है कि, 'हमें सूचना मिली है कि 24 मई को एक शख्स ने गौ माता के साथ रेप किया। ये पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। हमने इस संबंध में जामुल थाने में ज्ञापन सौंपा है। इसके बाद पुलिस-प्रशासन के साथ हमारे सभी गौसेवक बंधु और हिंदू भाई इकठ्ठा होकर आरोपित जहाँ रहता था, वहाँ पहुँचे। लेकिन, घर के मालिक ने कहा कि हम उसे (आरोपित को) नहीं जानते हैं। बाद में उन्होंने बताया कि वह हमारे यहाँ फेरी का काम करता है।'

दीपक यादव ने कहा कि, 'हम चाहते हैं कि ऐसे आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। इन्हें बिल्कुल बख्शा नहीं जाए। नहीं तो ​पूरा हिंदू समाज और बजरंग दल उग्र आंदोलन करेगा।' वहीं, एक महिला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में तीसरी ऐसी घटना है, जब गौवंश के सा​थ गंदी हरकत की गई। मगर, हर बार 2 घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को छोड़ दिया। वहाँ मौजूद अन्य लोगों का कहना है कि ऐसा जानबूझकर किया जाता है।

बता दें कि जुलाई 2022 में छत्तीसगढ़ के रायपुर से भी ऐसा ही मामला प्रकाश में आया था। शहरे आलम नामक एक शख्स पर गाय के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था। आरोपित एक रूम में गाय के चारों पैर बाँध कर उसके साथ बलात्कार कर रहा था। इस दौरान लोगों ने शहरे आलम को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। 

'प्लीज़ छोड़ दो..' वो गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नहीं माने 6 दरिंदे, Video बनाकर किया वायरल, अब तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !

बंगाल में हथियारों का जखीरा बरामद, कस्वर शेख- सुदीप खान समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

मायके आई युवती की छोटी बहन ने कर दी हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -