'प्लीज़ छोड़ दो..' वो गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नहीं माने 6 दरिंदे, Video बनाकर किया वायरल, अब तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !
'प्लीज़ छोड़ दो..' वो गिड़गिड़ाती रही, लेकिन नहीं माने 6 दरिंदे, Video बनाकर किया वायरल, अब तक कोई गिरफ़्तारी नहीं !
Share:

पटना: बिहार के गया जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि लगभग 6 लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. ये लड़के, पीड़िता के प्रेमी के सामने ही उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं. यही नहीं, मनचलों ने इस घटना का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर डाल दिया है. अब बिहार पुलिस ने मामले में जांच की बात कही है. हालाँकि, खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ़्तारी की सूचना प्राप्त नहीं हुई है.

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मगध मेडिकल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि आधा दर्जन लड़के मिलकर एक लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहे हैं. हिन्दू समुदाय से आने वाली लड़की खुद को बचाने के लिए गिड़गिड़ा रही है. लेकिन, युवक उसके साथ अश्लील हरकत करने जारी रखते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अपने प्रेमी के साथ खेत में बैठी हुई थी. इसी बीच गांव के ही आधा दर्जन युवक मौके पर पहुंचे और लड़की साथ गंदी हरकतें करने लगे और उसके शरीर को यहां-वहां छूने लगे. लड़कों ने प्रेमी युगल का वीडियो ही उतार लिया. इस दौरान लड़की गिड़गिड़ाती रही कि प्लीज मुझे छोड़ दीजिए, लेकिन दरिंदों को उसपर तरस नहीं आया, वो, प्रेमी के सामने ही लड़की के साथ गलत हरकत करते रहे. 

इस मामले में सिटी पुलिस अधीक्षक (SP) हिमांशु ने बताया है कि वीडियो वायरल की जानकारी मिली है. इसमें लड़की के साथ छेड़छाड़ की बात सामने आई है. कार्रवाई की जा रही है. किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.  

बंगाल में हथियारों का जखीरा बरामद, कस्वर शेख- सुदीप खान समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

9 वर्षीय हिन्दू बच्ची का अपहरण, रेप, धर्मान्तरण और 55 वर्षीय अधेड़ से जबरन निकाह

'आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में कलावा कॉमन..', फिल्मकार ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -