Share:
मायके आई युवती की छोटी बहन ने कर दी हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
मायके आई युवती की छोटी बहन ने कर दी हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बहन ने अपनी बहन को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। दिल को झकझोर देने वाली ये घटना जिले के बोरगांव मंजू पुलिस थाना इलाके के खड़का गांव की है। यहां शादीशुदा युवती अपने मायके पहुंची थी। यहां उसका छोटी बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके चलते छोटी बहन ने सब्जी काटने वाली छुरी (चाकू) से उसके गले और छाती पर एक के पश्चात् एक कई हमले किए।

वही इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसने बड़ी बहन को गंभीर चोटें पहुंचाईं। तत्पश्चात, घरवालों ने पड़ोसियों की सहायता से उसे चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन, यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही बोरगांव मंजू पुलिस थाने के थानेदार एवं उनकी टीम मौके पर पहुंची तथा अपराधी को महिला कांस्टेबल ने गिरफ्त में लिया।

वही अपराधी के खिलाफ धारा-302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस इस घटना के पीछे के कारण का पता करने में जुटी है। पुलिस ने ये भी बताया है कि अपराधी बहन मानसिक कमजोर है। उसका उपचार भी चल रहा था। पिछले वर्ष नवंबर में अकोला जिले में रिश्तों में हुए कत्ल की ऐसी ही सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। यहां एक महिला का बेरहम चेहरा उस समय सामने आया था, जब चिकित्सकों ने महिला की बेटी को उपचार के लिए दूसरे चिकित्सालय रेफर कर दिया था। तत्पश्चात, उसने 20 दिन की बेटी का क़त्ल कर दिया था।

विदाई के बाद बीच टूटी शादी, हैरान कर देने वाला है मामला

1 जून तक हिंसाग्रस्त मणिपुर में रहेंगे अमित शाह, अब तक ऑपरेशन में 33 आतंकी ढेर

महाराष्ट्र के एकलौते कांग्रेस सांसद बालू धानोरकर का निधन, 4 दिन पहले ही हुआ था पिता का देहांत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -