बंगाल में हथियारों का जखीरा बरामद, कस्वर शेख- सुदीप खान समेत 3 तस्कर गिरफ्तार
बंगाल में हथियारों का जखीरा बरामद, कस्वर शेख- सुदीप खान समेत 3 तस्कर गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: बिहार से बंगाल हथियारों की तस्करी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. बंगाल STF की कार्रवाई में एक बार फिर अवैध हथियार जब्त किए गए हैं. पुलिस ने अवैध हथियारों की बरामदगी के साथ ही 3 हथियार तस्करों को पकड़ा है. STF सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों के पास से 3 पिस्टल, 14 राउंड गोलियां और 6 मैगजीन मिली हैं. यह कार्रवाई सोमवार रात पूर्वी बर्दवान जिले के कटवा रेलवे स्टेशन पर की गई.

रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार 3 हथियार तस्करों में से एक बिहार का निवासी है. जबकि, 2 राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के निवासी हैं. पुलिस को पता चला है कि ये हथियार बिहार के मुंगेर से बंगाल लाए जा रहे हैं. बंगाल STF को गुप्त सूत्रों से हथियारों की तस्करी की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही STF के अधिकारियों ने कटवा रेलवे स्टेशन पर दबिश दी और हथियारों की तस्करी के आरोप में तीन तस्करों को अरेस्ट कर लिया, साथ ही हथियार भी जब्त कर लिए.

STF ने जानकारी दी है कि इनके पास से 3 पिस्टल, 14 राउंड कारतूस और 6 मैगजीन मिली है. मालूम चला है कि इन हथियारों की तस्करी बिहार से की जा रही थी। अरेस्ट किए गए तस्करों में से एक बिहार के मुंगेर का निवासी है. इनका नाम श्रीलाल मंडल (53) है. बाकी 2 तस्कर मुर्शिदाबाद के रहने वाले हैं. कस्वर शेख (42) मुर्शिदाबाद के नोवाडा का निवासी है और सुदीप खान (25) मुर्शिदाबाद के हरिहरपाड़ा का रहने वाला है.

9 वर्षीय हिन्दू बच्ची का अपहरण, रेप, धर्मान्तरण और 55 वर्षीय अधेड़ से जबरन निकाह

'आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में कलावा कॉमन..', फिल्मकार ने उठाए सवाल

बीमा दिलवाने के लिए रिश्वत मांग रहा था अफसर, तंग आकर रिटायर्ड कर्मचारी ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -