कॉफी विद करण 7 में धमाका करेंगी विद्या बालन, खुद दी हिंट
कॉफी विद करण 7 में धमाका करेंगी विद्या बालन, खुद दी हिंट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनको खूब पसंद किया जाता है। विद्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने हर पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में विद्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में आने वाली हैं। जी दरअसल विद्या का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह कह रहा है अब करण जौहर के चैट शो में धमाका होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

जी दरअसल विद्या बालन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रेड फॉर्मल सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को ब्लैक सनग्लासेस से कंप्लीट किया है। इस वीडियो में विद्या अगल एसेंट में बात करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं विद्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'शुक्रवार के लिए अच्छे से तैयार हुई।' वहीं विद्या वीडियो में कहती हैं, 'अगर आप गॉसिप करने जा रहे हैं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि आप अच्छी तरह से तैयार हुए हों। क्योंकि आप बेकार बात के साथ बेकार नहीं लग सकते हैं।'

फिलहाल विद्या के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि विद्या बालन पहले भी कॉफी विद करण में आ चुकी हैं। जी दरअसल वह सीजन 3 में रानी मुखर्जी के साथ आईं थीं। उसके बाद चौथे सीजन में विद्या ने फरहान अख्तर के साथ शिरकत की थी। वहीं अब इस पोस्ट के बाद लग रहा है विद्या सातवें सीजन का हिस्सा बनने वाली हैं। काम के बारे में बात करें तो विद्या बालन जल्द ही प्रतीक गांधी के साथ एक अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाली हैं।

नवरात्र में धमाल मचाने को तैयार हैं फाल्गुनी पाठक, लेकर आ रहीं हैं वसालड़ी

तलाक के बाद वापसी को तैयार हैं हनी सिंह, की नए म्यूजिक एलबम की अनाउंमेंट

सलमान खान के इस करीबी के साथ चल रहा सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर, वरुण ने किया कन्फर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -