तलाक के बाद वापसी को तैयार हैं हनी सिंह, की नए म्यूजिक एलबम की अनाउंमेंट
तलाक के बाद वापसी को तैयार हैं हनी सिंह, की नए म्यूजिक एलबम की अनाउंमेंट
Share:

बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी पत्नी शालिनी तलवार संग तलाक लिया है और इसके चलते वह चर्चाओं में रहीं हैं। अब इन सभी के बीच हनी दोबारा से अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। जी दरअसल अपने गानों से युवाओं को दीवाना बनाने वाले हनी सिंह एक बार फिर रॉक करने को तैयार हैं। खबरें हैं वह जल्द नया म्यूजिक एलबम लॉन्च करने जा रहे हैं। जी हाँ और उन्होंने एक छोटी वीडियो क्लिप के जरिए इसकी अनाउंसमेंट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

खबरें हैं हनी सिंह अपने नए गाने '0।3' को अपने फैंस के लिए डेडिकेट करने जा रहे हैं, जो उनके बुरे वक्त में हमेशा साथ खड़े रहे। आपको बता दें कि सिंगर हनी सिंह ने अपने नए गाने की अनाउंसमेंट खास वीडियो क जरिए की है। जी दरअसल इस वीडियो में हनी सिंह के बुरे दौर की कहानी को दिखा गया है और इसमें हनी सिंह की आवाज में सुना जा सकता है, 'उन्हें लगता है कि मैं वापस नहीं आउंगा, म्यूजिक तो बिल्कुल नहीं कर पाउंगा, लेकिन तुम्हारे प्यार ने मुझे वापस आने के लिए मजबूर किया, एक नया वर्जन, एक एलबम तुम्हारे लिए सिर्फ तुम्हारे लिए, आप तैयार हैं।'

आपको पता हो हनी सिंह की जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया था, जब वह लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हो गए थे। जी हाँ, करीब-करीब 18 महीनों तक हनी सिंह ने लोगों से मिलना-जुलना तक बंद कर दिया था लेकिन अब वह वापसी कर चुके हैं।

'खराब शरीर के चलते कभी नहीं पहनी थी बिकिनी', अब अर्जुन की बहन ने दिखाया ग्लैमरस फिगर

ऑल ब्लैक लुक में रणबीर-आलिया को देख तारीफ करते रह जाएंगे आप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा चुके हैं ये सेलेब्स, लोकप्रिय हुईं फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -