नवरात्र में धमाल मचाने को तैयार हैं फाल्गुनी पाठक, लेकर आ रहीं हैं वसालड़ी
नवरात्र में धमाल मचाने को तैयार हैं फाल्गुनी पाठक, लेकर आ रहीं हैं वसालड़ी
Share:

नवरात्रि का त्यौहार आने वाला है और इसका इंतज़ार लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है। जी दरअसल नवरात्रि में गरबा और उसमें गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक के गाने सुनकर लोगों के पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं। ऐसे में इस बार नवरात्री के अवसर पर गरबा क्वीन अपने फैंस के लिए लेकर आ रहीं है वसालड़ी - एक ऐसा गाना जो आपको झूमने पर कर देगा मजबूर। जी दरअसल विनोद भानुशाली द्वारा निर्मित इस गाने के लिए फाल्गुनी ने शैल हांडा के साथ टीम अप किया है। आपको बता दें कि शैल ने इस गाने को कंपोज़ किया और फाल्गुनीके साथ मिलकर गाया है, और इसके बोल भोजक अशोक अंजाम ने लिखा है।

जी हाँ, आपको हम यह भी बता दें कि फाल्गुनी पाठक हमेशा से ही नवरात्रि का पर्याय रही है। जी दरअसल बीते कई सालों से दर्शक उनके गाने पर प्यार बरसाते आये हैं, और उनके गानों पर झूमते हुए नजर आये हैं। अब वसालड़ी के साथ दर्शक कई वर्षो बाद अपनी पसंदीदा गायिका फाल्गुनी पाठक के गाने पर झूमने वाले हैं। इस कलरफुल, वाइब्रेंट और एनर्जेटिक गरबा वीडियो को जिगर सोनी और सुहराद सोनी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जो वीडियो में भी हैं, जबकि वीडियो संजय लोंधे द्वारा निर्देशित किया गया है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए फाल्गुनी पाठक कहती हैं, "मैं अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए म्यूजिक बनाती हूं और इस नवरात्रि में 'वसालड़ी' उनके लिए मेरी तरफ से एक उपहार है। मुझे उम्मीद है इस गरबा वे मेरे इस गाने को लूप में बजायेंगे, और वे इस गाने पर खूब सारा प्यार न्योछावर करेंगे।'' वहीं विनोद भानुशाली कहते हैं, "फाल्गुनी पाठक के गानों के बिना नवरात्रि अधूरी है। उनके गाने आज भी हमें याद हैं और एक म्यूजिक लेबल के रूप में हमने अपने प्रशंसकों को गरबा करने के लिए एक नया गाना देने का प्रयास किया है। 'वसालड़ी ' उनके संगीत के असली सार को दर्शाता है, उनकी सिग्नेचर स्टाइल के साथ अपनेपन की भावना लाती है और हमें पूरा विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में यह आपका नया पसंदीदा गीत होगा।"

तलाक के बाद वापसी को तैयार हैं हनी सिंह, की नए म्यूजिक एलबम की अनाउंमेंट

सलमान खान के इस करीबी के साथ चल रहा सोनाक्षी सिन्हा का अफेयर, वरुण ने किया कन्फर्म

'खराब शरीर के चलते कभी नहीं पहनी थी बिकिनी', अब अर्जुन की बहन ने दिखाया ग्लैमरस फिगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -