सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

बॉलीवुड फिल्म जगत तथा टीवी जगत पर अरुण गोविल ने कई सारे किरदार निभाए हैं। लेकिन रामानंद सागर की रामायण में जब उन्होंने प्रभु श्री राम का किरदार प्ले किया तो सभी उन्हें सचमुच का ईश्वर समझ बैठे। अभिनेता ने पूरे परफेक्शन के साथ ये किरदार प्ले किया। उनकी मुस्कान एवं सहज भाव ने व्यक्तियों के मन में आस्था के दीप जलाए।

वही अब रामायण के ऑन एयर होने के लगभग ढाई दशक पश्चात् एक बार फिर से अरुण गोविल प्रभु श्री राम के किरदार में दिखाई देंगे। इस बार वे अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ओह माए गॉड के सेकंड पार्ट में प्रभु श्री राम के किरदार में होंगे। बहुत वक़्त पश्चात् अरुण गोविल फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं। पहेली मूवी से अरुण गोविल ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। राजश्री प्रोडक्शन्स के तारा सिंह बड़जात्या ने इस मूवी का निर्माण किया था। मूवी में वे बलराम के किरदार में दिखाई दिए थे। लेकिन इसे अधिक कामयाबी नहीं मिली थी।

वही सावन को आने दो फिल्म में अरुण गोविल को पॉपुलर बना दिया था। येसुदास द्वारा गाए इस मूवी के सभी गाने सुपरहिट रहे थे तथा ये एक म्यूजिकल-रोमांटिक मूवी थी। इस मूवी के पश्चात् ही अरुण गोविल के बारे में मैगजीन्स में बोला जाने लगा था कि वे 'स्टार ऑफ टुमारो' हैं। अय्याश फिल्म के सावन को आने दो की कामयाबी के पश्चात् अरुण गोविल को कई सारी फिल्मों के ऑफर आने लगे। वे संजीव कुमार एवं मदन पुरी संग अय्याश फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार प्ले करते दिखाई दिए। इसके अलावा भी अरुण गोविल कई फिल्मों में नजर आ चुके है।

बॉलीवुड की इन मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी है जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर

एक बार फिर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज़, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा 'सिडनाज़' का ये गाना

'हमारा हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा', सनी देओल के पॉपुलर डायलॉग्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -