हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर
हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

भारत एक ऐसा देश है जो आध्यात्मिकता से भरा है और यहां तक कि विदेशों से भी लोग शांति पाने के लिए यहां आते हैं। भारतीय आध्यात्मिक नेता सद्गुरु ने हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के साथ शादी के बंधन में बंधे और उनकी शानदार मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। सद्गुरु ने इंस्टाग्राम पर लिया और फ्रेम में अभिनेता के साथ तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया। पहली तस्वीर में, आध्यात्मिक नेता को द फ्रेश प्रिंस ऑफ़ बेल before एयर स्टार के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था, इससे पहले कि स्मिथ और सद्गुरु ने एक हँसी साझा की। एक अन्य चित्र में, स्मिथ और सद्गुरु को उनकी चर्चा में देखा गया क्योंकि स्टार को अपने विचारों को साझा करने के लिए संकेतों का उपयोग करते हुए देखा गया था जबकि सद्गुरु ने उत्सुकता से सुनी।

श्रृंखला की अंतिम तस्वीर में, स्मिथ बातचीत में खोए हुए दिखाई दिए, जबकि सद्गुरु ने उनके साथ अपने विचारों को साझा किया। आध्यात्मिक नेता ने फोटो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए खुलासा किया कि वह न केवल अभिनेता से मिले, बल्कि अपने परिवार के साथ भी बातचीत की। उन्होंने फोटो साझा करते हुए कहा ", यह आपके और आपके अद्भुत परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक खुशी थी। आपका संघ मजबूत हो सकता है और धर्म आपका मार्गदर्शक हो सकता है।

तस्वीरों को लगभग 400000 लाइक्स मिले हैं। अभिनेता सुजैन बर्नर्ट ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, "मुझे नहीं पता कि इस बैठक में कौन भाग्यशाली है ... दोनों को।" अतीत में, स्मिथ ने भारत का दौरा किया और हरिद्वार में गंगा आरती में भाग लिया। उस समय सोशल मीडिया पर अपने अनुभव के बारे में, स्मिथ ने कहा, "भारत की यात्रा करना और रंगों का अनुभव करना, लोगों और प्राकृतिक सुंदरता ने मेरी, मेरी कला और दुनिया की सच्चाईयों की एक नई समझ जागृत की है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadhguru (@sadhguru) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

इस दिन सामने आएगा टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का पहला लुक

चर्चा में आया Netizens शाही परिवार, बिना मास्क के हुए स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -