नवंबर में ब्रैड पिट-एंजेलीना जोली बच्चों की हिरासत के लिए लड़ेंगे

नवंबर में ब्रैड पिट-एंजेलीना जोली बच्चों की हिरासत के लिए लड़ेंगे

प्रसिद्ध जोड़ी, ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली, जो अलग हो गए थे, अब अपने बच्चों की हिरासत के लिए लड़ाई करेंगे। वे इन अशांत समयों के माध्यम से पाल करना जारी रखते हैं। वर्षों से प्रशंसक कई घटनाक्रमों के साक्षी रहे हैं। चूंकि सितारों के प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार करते हैं कि लड़ाई कैसे समाप्त होती है, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि अभिनेता अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताने की उम्मीद करते हैं। पूर्व युगल अपनी शादी से छह बच्चों - मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह और जुड़वाँ नॉक्स और विविएन को साझा करते हैं। द वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड स्टार में कथित तौर पर इस साल के साथ सिर्फ क्रिसमस डे बिताने की उम्मीद है।

एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, ब्रैड इस बार रात भर बच्चों की मेजबानी करना चाहते हैं और नवंबर में अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना के साथ जज के सामने हॉलिडे कस्टडी पर चर्चा करेंगे। एक स्रोत ने अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन को सूचित किया कि हिरासत की लड़ाई शुरू होने से पहले ही अभिनेता को क्रिसमस के दिन बच्चों से मिलने की अनुमति दी गई है।

सूत्र ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि बच्चों के साथ उन्हें कस्टोडियल समय दिया जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें इस साल की छुट्टियों के लिए रात भर मिलेंगे। लॉकड के दौरान ब्रैड अपने बच्चों के साथ बॉन्डिंग करते रहे हैं। कैमरामैन ने अभिनेता को जोली की हवेली से एक-दो बार बाहर निकाल दिया। जबकि प्रशंसक उम्मीद कर रहे थे कि उनका रिश्ता आगे बढ़ेगा, ब्रैड ने जर्मन मॉडल निकोल पोटुराल्स्की के साथ अपने कथित रोमांस से सभी को चौंका दिया। लवबर्ड्स ने ब्रैड और एंजेलिना के वैवाहिक घर का दौरा किया।

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

इस दिन सामने आएगा टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का पहला लुक

चर्चा में आया Netizens शाही परिवार, बिना मास्क के हुए स्पॉट