क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस
क्या अली गोनी संग जैस्मिन ने कर ली है शादी? इस तस्वीर को देख चौंके फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। 'बिग बॉस 14' में उनकी मुलाकात अली गोनी के साथ हुई तथा यहीं से उनकी फ्रेंडशिप का सफर आगे बढ़ा तथा वो एक-दूसरे के साथी बन गए। आए दिन अली एवं जैस्मिन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। मगर इस बार जैस्मिन ने ऐसी तस्वीर साझा कर दी है कि प्रशंसक खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। 

वही बिग बॉस में अपनी कैमिस्ट्री से जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी ने सबका दिल जीता था। इन दोनों के प्रशंसक इन्हें प्यार से जैसली (Jasly) बुलाते हैं। दोनों के प्यार भरे रिलेशनशिप के खुशनुमा पलों को देखने के लिए परसहंसक बेताब रहते हैं। मीडिया के कैमरों में भी ये कपल अक्सर साथ घूमता दिखाई देता है मगर इस बार बात कुछ अलग है क्योंकि जैस्मिन का अवतार इस बार कुछ हटके दिखाई दे रहा है।

दरअसल, हाल ही में जैस्मिन भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो साझा की है। फोटो की खास बात करें तो इस तस्वीर में जैस्मिन नई नवेली दुल्हन की भांति सजी हुईं हैं। जी हां, उनके हाथों में नजर आ रहे लाल चूड़े ने सबकी निगाहें अपनी तरफ खींच ली है। जैसे ही जैस्मिन ने ये फोटो सोशल मीडिया पर साझा की ये देखते ही देखते वायरल हो गई। जैस्मिन की इस फोटो को देख प्रशंसक कई प्रकार के अनुमान लगा रहें है। हर कोई जानना चाहता है क्या सच में जैस्मिन ने अली गोनी से शादी कर ली है? इस फोटो पर कुछ ही देर में हजारों कमेंट्स आ चुके है, हर दूसरे कॉमेंट में यही प्रश्न दिखाई दे रहा है कि क्या अली गोनी के साथ गुपचुप तरीके से जैस्मिन भसीन मिसेज गोनी बन चुकीं हैं। इस फोटो को साझा करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा - शाइनिंग एंड स्माइलिंग। वहीं अब फैंस को जैस्मिन के जवाब का इंतजार है।

इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -