इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट
इंटरनेट पर छाया कपिल शर्मा का पीएम मोदी वाला ट्वीट, रणवीर सिंह ने कुछ यूं किया रिएक्ट
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने आगामी नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट के बारे में प्रशंसकों को खबर दी है। इनका शो 'कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट' 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने के लिए तैयार है। इंस्टाग्राम पर कपिल ने एक छोटी सी इस समय की क्लिप साझा की है, जिसमें वह अपनी कहानी अपने स्टाइल में बताते दिखाई दे रहे हैं। क्लिप साझा करते हुए कपिल ने लिखा है कि नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है। 

वही वीडियो में कपिल शर्मा बगैर नाम लिए वर्षों पहले किए गए उस ट्वीट पर जोक मार रहे हैं, जिसमें उन्होंने BMC की शिकायत प्रधानमंत्री मोदी से की थी। ट्वीट के पश्चात् खूब कंट्रोवर्सी हुई। कपिल बोलते सुनाई दे रहे हैं, "मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ तथा 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से बोला कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट कनेक्शन न हो। स्टाफ ने बदले में मेरे से पूछा कि आप यहां शादी के पश्चात् आए हो? इसपर मैंने उन्हें जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां आया हूं, क्योंकि मैंने ट्वीट किया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही कपिल ने आगे की वीडियो क्लिप में पूरी स्टोरी सुनाई है। इस वीडियो को प्रशंसक तथा फॉलोअर्स के साथ स्टार्स बहुत पसंद कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने कपिल के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।" सुमोना चक्रवर्ती ने कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो में काम किया है। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं, गायक राहुल वैद्य ने 'हाहा स्टार' लिखा है। 

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -