नाबालिग बच्ची से उसके हो चाचा ने किया घिनौना काम और फिर...
नाबालिग बच्ची से उसके हो चाचा ने किया घिनौना काम और फिर...
Share:

 कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सवा दो साल पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के दोषी चाचा को अदालत ने 25 वर्ष कैद की सजा सुना दी है। अदालत ने दोषी पर 55 हजार रुपये जुर्माना भी लगा दिया है। जुर्माना न भरने पर दोषी को तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी। थाना सदर थानेसर के अंतर्गत एक गांव की महिला ने पुलिस को 9 अप्रैल 2021 को शिकायत दी थी। इसमें कहा था कि उसकी 9 वर्ष की बेटी से रिश्ते में चाचा लगने वाले विकास ने ही बलात्कार किया था। साथ ही किसी को बताने पर विकास ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर प्राथमिक जांच के बाद चाचा विकास को हिरासत में ले लिया गया है।

जिला उप न्यायवादी भूपेंद्र कुमार ने कहा है कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने गवाहों व सबूतों के आधार पर विकास को दोषी करार देते हुए पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत 25 साल की कैद व 50 हजार रुपये के जुर्माने की सजा भी सुना दी गई है। जुर्माना न भरने की सूरत में नौ माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी।

वहीं धारा 506 के तहत एक वर्ष  कैद व 5 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न भरने की सूरत में उसे तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी। विकास ने खाने की चीज का लालच देकर बच्ची को अपने घर बुलाकर वारदात को अंजाम भी दे डाला था।

हैवानियत की हदें हुई पार...घर में जबरन घुसे 3 युवक और फिर

साइबर क्राइम को लेकर CM शिवराज ने ली अहम बैठक, अफसरों को दिए ये निर्देश

अक्षया हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -