हरियाणा : राज्य में बढ़ा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, 44 मरीज ठीक होकर लौटे घर

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच हरियाणा में वायरस से संक्रमित लोगों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है.अमेरिका से डिपोर्ट किए गए 73 लोगों में 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनके अलावा फरीदाबाद, गुरुग्राम, पानीपत, करनाल, भिवानी, हिसार, पलवल, चरखी दादरी, सोनीपत और कुरुक्षेत्र जिलों में 52 और संक्रमित मिले हैं. प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 1149 पहुंच गया है. कुल संक्रमितों में से 750 लोग ठीक हो चुके हैं.

सिक्‍किम के एक विज्ञापन को लेकर गरमाया विवाद, सीएम केजरीवाल ने कही यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार को 44 मरीज और ठीक होकर घर लौट गए हैं. पलवल में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है. चरखी दादरी में चार दिन पहले पुणे से लौटे ट्रांसपोर्टर के परिवार की एक महिला कोरोना से संक्रमित मिली है. फरीदाबाद में 20 नए मरीजों की पुष्टि के साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा 205 पहुंच गया है.

मुंबई से लौटा था पीटीआई, पत्नी ने क्वारंटाइन सेंटर जाने को कहा तो दे दिया तीन तलाक़

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि संक्रमित नए मरीजों में तीन एक परिवार से हैं. गुरुग्राम जिले में 12 और कोरोना संक्रमित मिले. सोनीपत की ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी दिल्ली पुलिस का एसआई कोरोना पॉजिटिव मिला है. भिवानी जिले में रिवाड़ी खेड़ा गांव में अपनी बेटी के घर गुरुग्राम से आई महिला और गुरुग्राम में कांस्टेबल तिगड़ाना गांव निवासी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हिसार जिले में सातरोड़ कलां गांव निवासी संक्रमित महिला का पति और ड्राइवर में संक्रमण की पुष्टि हुई है.

वंदे भारत मिशन: 93 भारतीयों की घर वापसी, ब्रिटेन से इंदौर पहुंचा एयर इंडिया का विमान

केंद्र से ममता बनर्जी की अपील, बंगाल में 30 मई के बाद शुरू की जाए विमान सेवा

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कोरोना को लेकर कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -