केंद्र से ममता बनर्जी की अपील, बंगाल में 30 मई के बाद शुरू की जाए विमान सेवा
केंद्र से ममता बनर्जी की अपील, बंगाल में 30 मई के बाद शुरू की जाए विमान सेवा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को मोदी सरकार से आग्रह किया है कि राज्य में आए चक्रवाती तूफान अम्फान ने कई इलाकों को तबाह कर दिया है. ऐसे में पश्चिम बंगाल में अभी उड़ान संचालन को स्थगित ही रखा जाए. यह बात ममता बनर्जी ने उस समय कही, जब वे तूफान प्रभावित साउथ 24 परगना जिले का दौरा कर कोलकाता वापस आई थीं. 

कोलकाता में मीडिया को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, "चूंकि हम इस तरह की आपदा का सामना कर रहे हैं, इसलिए कुछ दिनों तक प्रतीक्षा करना बेहतर होगा. 25 मई की जगह, यदि उन्होंने 30 मई तक इसे स्थगित कर दिया तो हम इसे बेहतर तरीके से प्रबंधित कर सकते हैं."  ममता बनर्जी ने कहा है कि, "राज्य सरकार को तैयारी के लिए भारत सरकार को कुछ दिन का वक़्त देना चाहिए क्योंकि पूरा प्रदेश तंत्र चक्रवात के बाद राहत और बहाली के काम में व्यस्त था." 

उन्होंने आगे कहा है कि, "मुझे पता है कि जनता को नुकसान होगा. यदि लोग वापस लौटना चाहते हैं तो मैं उनका स्वागत करती हूं. उन्हें एक क्वारनटीन सेंटर में रहने की भी जरुरत नहीं है, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें घर पर रहने की सुविधा मिले. कम से कम हमें तीन दिन का वक़्त दें, और इसे 28 से बहाल करें."

इस दिन से इंफाल एयरपोर्ट पर प्रारंभ होगी उड़ाने

इस स्थान पर आंधी मचा रही तबाही, संकट से गुजर रहा जनजीवन

भारत फिर भरेगा उड़ान, 25 मई को दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होगी पहली फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -