रविशंकर से कोई बैर नहीं, रिकॉर्ड मतों से जीतूंगा चुनाव- शत्रुघ्न सिन्हा

रविशंकर से कोई बैर नहीं, रिकॉर्ड मतों से जीतूंगा चुनाव- शत्रुघ्न सिन्हा

पटना : कांग्रेस में शामिल होने के बाद कभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक रहे शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को पहली बार पटना के सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस दफ्तर पहुंचे। यहां प्रेस वालों से बात करते हुए शत्रु ने कहा कि राहुल गांधी देश के वर्तमान और भविष्य दोनों हैं। शॉटगन के अनुसार, मैंने पहले ही कहा था कि सिचुएशन कुछ भी हो लोकेशन वही रहेगी और आज में आप लोगों के बीच हूं।

इस दौरान उन्होंने बगैर नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा 'वन मैन आर्मी' के लोगों ने मेरा तिरस्कार किया और बिहार भाजपा के कुछ नेता भी इसमें शामिल रहे। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, वे पार्टी नहीं छोड़ने की बात पर डटे हुए थे, किन्तु जब उनके नाम की घोषणा पार्टी ने नहीं की तो उन्हें 'राइटिंग ऑन द वॉल' समझ में आने लगा। इस दौरान शत्रु ने ये भी कहा कि उनकी भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से कोई निजी दुश्मनी नहीं है, लेकिन उन्होंने ये दावा जरूर किया कि वे रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया है कि, उन्हें पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी न्योता दिया था, लेकिन वे राजद प्रमुख लालू यादव की सलाह पर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। अब जब वे कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं तो वो पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे। साथ ही कहा कि 'वन मैन शो' और 'टू मैन आर्मी' का समय समाप्त होने वाला है। बिहारी बाबू ने पटना साहिब लोकसभा सीट को पहली और आखिरी पसंद बताया है।

खबरें और भी:-

कल कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटे कार्यकर्ता

कांग्रेस ने जारी की 7 और उम्मीदवार की सूची, गुना से ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में

कर्नाटक में बोले पीएम मोदी, कहा- आज आपके विश्वास से अंतरिक्ष में भी बज रहा भारत का डंका