चाचा और फूफा करते थे युवती का बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर कई बार लूटी अस्मत
चाचा और फूफा करते थे युवती का बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर कई बार लूटी अस्मत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में एक युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। बलात्कार के आरोपी पीड़िता के रिश्ते के चाचा और फूफा हैं। आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर उसका रेप किया गया है। पीड़िता की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने रिश्ते के चाचा तथा फूफा के खिलाफ यौन शोषण करने, बंधक बनाने, नशीला पदार्थ देने सहित तमाम धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, सदर थाना नरवाना इलाके की एक युवती ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में जानकारी दी है कि वह रोहतक में पढ़ती है। शिकायत के अनुसार, दिसंबर 2018 में वह रिश्ते में चाचा लगने वाले गांव के ही गुरविंद्र के साथ अपने घर वापस लौट रही थी। जींद बस अड्डे पर बस बदलते वक़्त गुरविंद्र ने उसे पानी की बोतल लाकर दी थी, जिसे पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। 

इसके बाद आरोपी चाचा उस युवती को जबरन अपने जीजा आजाद के घर ले गया, जहां पर गुरविंद्र ने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, आरोपी वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा और रुपये भी ऐंठता रहा। 

हैदराबाद में नाबालिग से हुए गैंगरेप को लेकर दुखी हुए आनंद महिंद्रा, कह डाली ये बड़ी बात

ममता शर्मसार! कलयुगी मां ने कर डाला अपने ही बच्चों का क़त्ल, वजह जानकर काँप उठेंगे आप

गवाही देने कोर्ट जा रही गर्भवती महिला को बदमाशों ने रोका, पेट में मारी लात और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -