हैदराबाद में नाबालिग से हुए गैंगरेप को लेकर दुखी हुए आनंद महिंद्रा, कह डाली ये बड़ी बात
हैदराबाद में नाबालिग से हुए गैंगरेप को लेकर दुखी हुए आनंद महिंद्रा, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर दिग्गज बिज़नेसमेन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले (Hyderabad Gang Rape Case) को लेकर एक आवश्यक बात कही है। साथ ही समझाया है कि सही मायनों में निर्धन कौन है। दरअसल हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सिडीज कार में सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस हाई प्रोफाइल मामले से संबंधित 3 अपराधियों का कनेक्शन प्रभावशाली परिवारों से बताया गया है। सूत्रों के अनुसार, अपराधी लड़के सियासी परिवारों से आते हैं। इसी घटना से संबंधित एक खबर पर आनंद महिंद्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा-मैं इन लड़कों को नहीं जानता, किन्तु मेरा कहना है कि इनके लिए प्रभावशाली परिवार का उपयोग नहीं करना चाहिए, क्योंकि ये लड़के इंफ्लूएंशियल परिवार से नहीं आते, बल्कि ‘गरीब’ परिवारों से आते हैं। ऐसे परिवारों से जिनकी संस्कृति, पालन-पोषण तथा मानवीय मूल्य गरीब हैं। इस मामले में न्याय होना चाहिए।

वही हैदराबाद में नाबालिग के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म की घटना अब तूल पकड़ती जा रही है। पीड़िता के पिता की तरफ से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी। एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज तथा हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था। नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि शाम लगभग साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ व्यक्तियों ने मेरी बेटी को पब से निकाला। इस के चलते एक इनोवा कार भी बाहर निकली। कार सवार व्यक्तियों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया। तब से मेरी बेटी सदमे में है। फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है। 

ममता शर्मसार! कलयुगी मां ने कर डाला अपने ही बच्चों का क़त्ल, वजह जानकर काँप उठेंगे आप

गवाही देने कोर्ट जा रही गर्भवती महिला को बदमाशों ने रोका, पेट में मारी लात और फिर...

रेलवे अधिकारी, 2 अन्य को सीबीआई ने 80,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -