गवाही देने कोर्ट जा रही गर्भवती महिला को बदमाशों ने रोका, पेट में मारी लात और फिर...
गवाही देने कोर्ट जा रही गर्भवती महिला को बदमाशों ने रोका, पेट में मारी लात और फिर...
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गर्भवती रेप पीड़िता के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि पीड़िता बलात्कार मामले में गवाही के लिए अदालत जा रही थी। तभी रास्ते में बलात्कार करने वाले अपराधी ने 4 साथियों के साथ मिलकर उसे मार्ग में ही रोक लिया। महिला पर राजीनामा का दबाव बनाया। जब वह नहीं मानी तो उसके साथ खूब पिटाई की तथा जान से मार डालने की धमकी दी।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता बहोड़ापुर थाने में बलात्कार की FIR दर्ज करवाई थी। इस मामले की सुनवाई जिला अदालत में चल रही है। जब सुनवाई के लिए महिला अदालत जा रही थी तो झांसी रोड के पास अपराधियों ने उसे रोक लिया। फिर लात-घूसों तथा बेल्ट से मारपीट की। पीड़िता के पेट पर भी कई बार लात मारी।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता शिवपुरी की रहने वाली है। शिकायत के अनुसार, 6 महीने पहले महिला से बलात्कार किया गया था जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। महिला ने आवेश धाकड़ नामक व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई अदालत में चल रही है। अब मारपीट को लेकर झांसी रोड थाना पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। टाउन इंस्पेक्टर संजीव नयन शर्मा ने बताया कि अपराधी मौके से फरार हैं। मगर उनकी खोज जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रेलवे अधिकारी, 2 अन्य को सीबीआई ने 80,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया

चॉकलेट का लालच देकर 6 वर्षीय बच्ची को छत पर ले गया लालू, फिर करने लगा ये गंदा काम

नाज़ायज़ संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने कनपटी पर मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -