ममता शर्मसार! कलयुगी मां ने कर डाला अपने ही बच्चों का क़त्ल, वजह जानकर काँप उठेंगे आप
ममता शर्मसार! कलयुगी मां ने कर डाला अपने ही बच्चों का क़त्ल, वजह जानकर काँप उठेंगे आप
Share:

नांदेड: महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के नांदेड जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसमे एक गांव में एक मां ने अपनी नवजात बेटी एवं 2 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर शवों को खेत में जला दिया। महाराष्‍ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने इस मामले की खबर शुक्रवार को दी है। पुलिस का कहना है कि अपराधी महिला धुरपदा बाई गणपत निमलवाड़ (30) ने अपनी मां एवं भाई के साथ मिलकर बच्‍चों के शवों को जलाया। इस सिलसिले में तीनों अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अफसर ने बताया कि अपराधी महिला धुरपदा बाई भोकर तालुका के पांडुरना गांव में रहती है, जहां उसने 31 मई एवं 1 जून को ये हत्‍याएं कीं थीं। अपराधी महिला ने पहले अपनी नवजात बेटी अनुसूया जो सिर्फ 4 महीने की थी, को गला दबाकर मार डाला। अगले दिन उसने अपने बेटे दत्‍ता का क़त्ल किया। पुलिस का कहना है कि बेटा भूखा था तथा वह मां से खाना मांग रहा था, तत्पश्चात, वह जोर-जोर से रोने लगा। ऐसे में मां धुरपदा बाई ने उसे भी गला दबाकर मार डाला।

अपराधी महिला धुरपदा बाई ने बेटी तथा बेटे के शवों को खेत में जला दिया। इस काम में उसकी मां कोंडाबाई राजमोद तथा भाई माधव राजेमोद, दोनों मुखेड तालुका निवासी ने सहायता की थी। पुलिस ने इन दोनों को भी अपराधी बनाकर गिरफ्तार कर लिया है। अफसर ने कहा कि तीनों अपराधियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

गवाही देने कोर्ट जा रही गर्भवती महिला को बदमाशों ने रोका, पेट में मारी लात और फिर...

रेलवे अधिकारी, 2 अन्य को सीबीआई ने 80,000 रुपये रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया

चॉकलेट का लालच देकर 6 वर्षीय बच्ची को छत पर ले गया लालू, फिर करने लगा ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -